इस दौरे से पहले खिलाड़ियों को करनी होगी कड़ी मेहनत : चांडीमल

Feb 05 2019 01:12 PM
इस दौरे से पहले खिलाड़ियों को करनी होगी कड़ी मेहनत : चांडीमल

कोलंबो : अब से कुछ दिनों पहले टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांडीमल ने कहा है कि उनके लिए सबसे बड़ी चिंता टीम की बल्लेबाजी है. उनका कहना है कि टीम के बल्लेबाजी विभाग को सुधारने की जरूरत है.ऑस्ट्रेलिया के बाद श्रीलंका की टीम को साउथ अफ्रीका का दौरा करना है. इसी के साथ कप्तान चांडीमल ने इस कठिन दौरे के लिए अपने खिलाड़ियों से कड़ी मेहनत करने को कहा है.

आज सुप्रीम कोर्ट में होगी हार्दिक पंड्या और के.एल राहुल मामले में सुनवाई

करारी हार का करना पड़ा था सामना 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीलंका को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसके घर में दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-2 से पराजय का सामना करना पड़ा है. श्रीलंका को ब्रिस्बेन में पहले टेस्ट में तीन दिन के भीतर पारी और 40 रन से हार का सामना करना पड़ा था, वही जानकारी के लिए बता दें बता दें कैनबरा में मेहमान टीम को चौथे दिन 366 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी.

तो क्या इस मैच में भी नहीं खेल पाएंगे लियोनेल मेसी ?

यह भी बोले चांडीमल 

जानकारी के मुताबिक कप्तान दिनेश चांडीमल ने कहा, 'हम खेल के तीनों विभाग में परास्त कर दिए गए. इसका पूरा श्रेय ऑस्ट्रेलिया को जाता है. उन्होंने पूरी सीरीज में शानदार क्रिकेट खेली. वह इस जीत के हकदार थे. हम जो कर रहे थे, उससे ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है. इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया में एक अच्छे गेंदबाजी आक्रमण के सामने खेलना हमेशा से चुनौती रहा है, लेकिन हम भी जानते थे कि हमें चुनौतियां मिलना स्वाभाविक है. 

ईपीएल : रोमांचक मुकाबले में चेल्सी ने दी हडर्सफील्ड टाउन को करारी शिकस्त

हीरो इंडियन सुपर लीग : दिल्ली डायनामोज से होगी गोवा एफसी की रोमांचक भिड़ंत

श्रीलंका को दूसरे टेस्ट में बड़े से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने किया क्लीन स्वीप