रिलीज हुआ हिमांशी-आसिम का गाना 'SKYHIGH'
रिलीज हुआ हिमांशी-आसिम का गाना 'SKYHIGH'
Share:

मॉडल और अभिनेता आसिम रियाज का आज जन्मदिन है। आज आसिम अपना 28वां जन्मदिन मना रहे है और इस खास मौके पर उन्होंने अपना नया गाना रिलीज कर दिया है। जी हाँ, आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का नया गाना ‘स्काई हाई' रिलीज हो गया है, और इस बारे में जानकारी खुद हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। अभी कुछ देर पहले ही रिलीज हुए आसिम और हिमांशी के गाने को यू-ट्यूब पर 50 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana)

हिमांशी ने गाने के वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- '#SKYHIGH OUT NOW@asimriaz77।official @iamhimanshikhurana @umarriazz91 @charanmusic @jaysingal_ @dynvmc @mayursalvix @imadil_qureshi @younedia#ASIMRIAZ#ASIMSQUAD #SKYHIGH #UMARRIAZ #HIMANSHIKHURANA #ASIMANSHI #RIAZBROTHERSGown @goddess_exclusiveJewellery @eyecandyofficiall Mua @saurabhmakeovers' आप देख सकते हैं इस गाने में असीम से लेकर हिमांशी तक दमदार दिखाई दे रहे हैं। वैसे आसिम के जन्मदिन पर उनकी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने बहुत धूम मचाई। हिमांशी ने एक शानदार बर्थडे पार्टी रखी और अब उस दौरान के फोटोज अदाकारा ने शेयर किये हैं। अपने जन्मदिन पर आसिम कई सारे केक और गुब्बारों से घिरे नजर आए।

 

आसिम रियाज ने अपना जन्मदिन अपने प्यार यानी हिमांशी खुराना के साथ चंडीगढ़ में मनाया है, हालाँकि जन्मदिन मनाकर दोनों अब वहां से वापस मुंबई लौट चुके हैं। फिलहाल दोनों के नए म्यूजिक वीडियो ने धमाल मचा दिया है। इसका नाम 'स्काई हाई' है और इस गाने में आसिम के भाई उमर रियाज भी दिखाई दे रहे हैं।

रेहान वाड्रा के फोटो एग्जीबिशन में पहुँचीं स्वरा भास्कर, बोलीं- आप बहुत मेधावी हैं, मज़ा आ गया

झगड़कर मायके चली गई पत्नी, इधर पति ने रचा ली दूसरी शादी और फिर...

राज कौशल के निधन से टूटी मंदिरा बेदी का सहारा बनी मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -