शीना हत्याकांड : पकड़े जाने के डर से इंद्राणी ने किया था बेटी की लाश का मेकअप

By Sandeep Meena
Sep 05 2015 03:26 AM
शीना हत्याकांड : पकड़े जाने के डर से इंद्राणी ने किया था बेटी की लाश का मेकअप

मुंबई : शीना हत्याकांड दिन ब दिन एक पहेली बनाता ही जा रहा है। हर दिन नए नए खुलासे सामने आ रहे है लेकिन अब इस राज़ से पर्दा उठना ज्यादा दूर नही है । इस बार शीना मर्डर केस में पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। शीना की खोपड़ी, गाल की हड्डी और फोटो मैच हो गया है। मुंबई पुलिस को नैयर अस्पताल द्वारा भेजी गई रिपोर्ट में यह साफ हो गया है कि उसकी उम्र 22 से 25 वर्ष और लंबाई 153 से 160 इंच के बीच है। ये सभी तथ्य शीना की और इशारा कर रहे है और लाभग शीना मैच कर रहे हैं।

पुलिस की माने तो , जिस कार में शीना की हत्या की गई थी, उसका नंबर MH01 MA2605 है। कार में ड्राइवर श्यामवर राय ने शीना बोरा के पैर पकड़े और संजीव खन्ना ने उसका गला दबा दिया। इसके बाद लोगो को गुमराह करने के मकसद से लाश लेकर सड़क पर दौड़ रही इंद्राणी ने पुलिस से बचने के लिए शीना की लाश का मेकअप किया था। जानकारी मिल रही है की इंद्राणी मुखर्जी ने डॉट मेल पर एक अकाउंट बनाया था। इसके जरिए उसने मिखाइल और राहुल को मेल भेजा था।

वह हर महीने मिखाइल को करीब 40 हजार रुपये खर्च के लिए भेजा करती थी। पीटर से शादी के बाद उसने शीना और मिखाइल से खर्च भेजने की डील की थी। इधर शुक्रवार को पुलिस ने पीटर, सिद्धार्थ दास सहित इस हत्याकांड के सभी आरोपियों से पूछताछ की। इस दौरान इंद्राणी की दूसरी बेटी विधि को भी उसके लैपटॉप के साथ थाने बुलाया गया था। शाम को पीटर के भाई गौतम और विधि खार पुलिस स्टेशन से रवाना हो गए। वहीं दूसरी और इंद्राणी मुखर्जी को खार पुलिस स्टेशन से सांताक्रुज थाने में लेजाकर शिफ्ट कर दिया गया है। ऐसा अनुमान है की अब शीना हत्याकांड से पर्दा जल्द ही उठने वाला है। पुलिस सभी सबूतो को जुटाकर धीरे धीरे इस हत्याकांड की कड़ी सुलझाने मे लगी है। पुलिस सूत्रो का मानना है की इस केस कामयाबी अब काफी करीब है।