दक्षिण कोरिया: बढ़ते संक्रमण के बीच मून जे-इन ने नियमों में और ढील देने को कहा है

दक्षिण कोरिया: बढ़ते कोविड -19 संक्रमणों का सामना करते हुए, दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति मून जे-इन ने कहा है कि सरकार कानून को और ढीला करेगी, बूस्टर शॉट्स के प्रशासन को गति देगी, और अगले चार सप्ताह के दौरान अधिक अस्पताल के बिस्तर सुरक्षित करेगी। 

गंभीर मामलों और संक्रमणों में वृद्धि के साथ-साथ ओमीक्रॉन संस्करण के बारे में चिंताओं के बावजूद, मून ने सोमवार को एक कोविड प्रतिक्रिया बैठक की अध्यक्षता करते हुए यह टिप्पणी की, जिससे यह स्पष्ट हो गया कि सरकार लौटने के उद्देश्य से अपने पहले चरण के उपायों को हवा नहीं देगी।

मून ने कहा, "नए रोगियों और गंभीर रूप से बीमार रोगियों की संख्या में वृद्धि के कारण अस्पताल के बिस्तरों की आपूर्ति कम है।" "हालांकि, हम सामान्य जीवन में क्रमिक वापसी को उलट कर समय पर वापस नहीं जा सकते।" इस महीने शुरू हुई "कोविड -19 के साथ रहने" योजना के सरकार के पहले चरण में दक्षिण कोरिया में दैनिक कोरोनावायरस संक्रमणों में वृद्धि देखी गई है।

अक्टूबर के अंत में, कुछ सामाजिक दूरी की आवश्यकताओं में ढील दिए जाने से पहले, दैनिक संक्रमण 2,000 के आसपास मँडरा रहा था। पिछले सप्ताह दैनिक संक्रमणों की संख्या 4,000 से अधिक हो गई। शुक्रवार को गंभीर रूप से बीमार रोगियों की संख्या 629 के सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंच गई, जिससे अस्पताल में बिस्तर की कमी के बारे में चिंता बढ़ गई।

सभी विदेशियों के लिए इजराइल के दरवाज़े बंद, लेकिन 'मिस यूनिवर्स' के लिए आ सकेंगी सुंदरियां

बिग बॉस 15 के घर में हुआ दंगल, इस 2 कंटेस्टेंट्स के बीच छिड़ी जबरदस्त 'जंग'

'मुझे लगा था करियर ख़त्म हो गया, लेकिन फिर...', अश्विन ने कही दिल की बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -