मून को उम्मीद है कि मार्च में राष्ट्रपति चुनाव भविष्य के लिए आशा लेकर आएगा
मून को उम्मीद है कि मार्च में राष्ट्रपति चुनाव भविष्य के लिए आशा लेकर आएगा
Share:

 

सियोल: राष्ट्रपति मून जे-इन ने शनिवार को कहा कि मार्च में होने वाला अगला राष्ट्रपति चुनाव भविष्य के लिए आशा लेकर आएगा, जिसमें मतदाता कड़ी दौड़ में दो प्राथमिक उम्मीदवारों के बीच चयन करेंगे। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक नए साल के संदेश में, मून ने कहा, "नए राष्ट्रपति को चुनने के लिए एक चुनाव आगे है," उन्होंने कहा कि वह "एक ऐसे चुनाव की उम्मीद करते हैं जो लोगों के साथ भविष्य के लिए आशा प्रदान करता है।"

राष्ट्रपति चुनाव 9 मार्च के लिए निर्धारित है, और हाल के चुनावों से पता चला है कि सत्तारूढ़ पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ली जे-म्युंग, प्रमुख विपक्षी दावेदार यूं सुक-योल से आगे हैं।

मून, जिनका पांच साल का कार्यकाल मई में समाप्त हो रहा है, ने कहा कि वह 2022 को एक अग्रणी राष्ट्र के रूप में आगे बढ़ने का वर्ष बनाने के लिए अपने कार्यकाल के समापन तक हर संभव प्रयास करेंगे। मून ने कोविड -19 के प्रकोप के दौरान अपने अथक प्रयासों के लिए सार्वजनिक स्वास्थ्य पेशेवरों का आभार व्यक्त किया, जो अब अपने तीसरे वर्ष में है। मून ने छोटे व्यापार मालिकों और स्वरोजगार करने वाले व्यक्तियों को महामारी के आर्थिक प्रभावों के लिए तैयार करने के लिए भी बधाई दी।

मून ने यह कहते हुए अपना आभार व्यक्त किया, "मैं महामारी विरोधी और चिकित्साकर्मियों को महामारी विरोधी अग्रिम पंक्ति की रक्षा करने के लिए, छोटे व्यापारियों और स्वरोजगार करने वाले लोगों को कठिनाइयों को सहन करने के लिए, दैनिक जीवन का समर्थन करने के लिए आवश्यक श्रमिकों और पड़ोसियों के बारे में सोचने के लिए धन्यवाद देता हूं। ' एक साथ सुरक्षा। ” अत्यधिक पारगम्य ओमाइक्रोन स्ट्रेन के प्रसार के बारे में चिंताओं के बीच स्वास्थ्य अधिकारी गंभीर मामलों में वृद्धि से निपट रहे हैं, इस प्रकार सख्त सामाजिक दूर करने के नियमों को 16 जनवरी तक और दो सप्ताह के लिए बढ़ाया जाएगा।

फ्रांस के राष्ट्रपति 2022 के लिए आशावादी

मेक्सिको ने 2021 के लिए अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन में 28.1 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की

इटली राष्ट्रपति ने नए साल के भाषण में नागरिकों को जिम्मेदारी की भावना के लिए बधाई दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -