रोमांटिक मौसम के चलते Skore Condom ने निकाला अपना नया विज्ञापन
रोमांटिक मौसम के चलते Skore Condom ने निकाला अपना नया विज्ञापन
Share:

बरसात के  इस सुहाने मौसम की शुरुआत हो चुकी है. देशभर के कई हिस्सों में इस मौसम ने दस्तक दे दी है. मौसम काफी ठंडा और सुहाना हो चुका है. ऐसे में लोग कई तरह के प्लान बनाते हैं जो इसी मौसम में अच्छे भी लगते हैं. इसके अलावा इस बदलते रोमांटिक मिजाज के साथ ही अब कंपनीयों ने भी मजेदार अंदाज में अपने प्रोडक्ट का प्रचार शुरू कर दिया है.

विज्ञापन समय के साथ बदलते रहते हैं. ऐसे ही बात रोमांस की हो रही है तो स्कोर कंडोम (Skore Condoms) कंपनी ने ट्विटर पर बेहद ही नटखट सा एड (Ad) शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान आकर्षित कर रहा है.

कंपनी ने ट्विटर पर एड शेयर किया गया और कैप्शन दिया गया, "जब बरसात होती है तो दुनिया और भी नॉटी हो जाती है." इसी के साथ उस एड में लिखा था, रेन आउटसाइड, स्कोर इनसाइड." यहां देखें वीडियो.

इसके अलावा कई और विज्ञापन ऐसे ही हैं जो दर्शकों को आकर्षक कर सकते हैं. बता दें, इससे पहले इसी तरह से ट्रेंड के अनुसार, अन्य कंपनियों की तरह ही स्कोर कंडोम कंपनी भी इसी तरह के मजेदार एड शेयर करती आई है. इन मजेदार एड पर डालें एक नजर.

बीते कुछ दिनों स मुंबई में भारी बरसात दर्ज की गई है और ऐसे में स्कोर कंडोम ने वाकई सही वक्त पर सही अंदाज में अपने इस प्रोडक्ट का प्रचार किया है.

दुनिया की 4 अजीबोगरीब प्रतियोगिता, एक के बारे में भी जान लिया तो...'

इन 4 जगहों को देखने के बाद आप भूल जाएंगे 'धरती', देखें तस्वीरें...

दुनिया की कुछ अजीबोगरीब शादियां, जानकर यकीन करना होगा मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -