Skoda ने पेश किया अपना नया डिज़ाइन स्केच,टिकी रह जाएंगी आपकी नज़रें

Skoda इसी माह के अंत में 2022 स्कोडा कारोक फेसलिफ्ट को रिवील करने जा रही है। कंपनी ने इस कार को रिवील करने से पहले इस कॉम्पैक्ट SUV के डिज़ाइन स्केच को जारी कर दिया है। स्कोडा ने इसी वर्ष की शुरूआत में कारोक को इंडिया में लॉन्च कर दिया गया है।

Skoda ने कारोक फेसलिफ्ट की टेक्ऩोलॉजी और डिज़ाइन को अपडेट कर दिया गया है। अगर बात करें जिसके एक्सटीरियर की तो इसे नए स्लीक हैडलैंप्स और अग्रेसिव फ्रंट बंपर के साथ लॉन्च की जाने वाली है। जिसके अतिरिक्त इसमें चौड़ी ग्रिल, क्रोम बॉर्डर के साथ नया हेक्सागोनल डिज़ाइन किया गया है। फेसलिफ्ट के बाकी वेरिएंट्स में फॉग लाइट और टॉप वेरिएंट में एलईडी मॉड्यूल भी दिए जाएंगे।

जिसके फ्रंट और इसके पिछले रियर डिजाइन को भी नए रुप से डिज़ाइन कर दिया गया है। जिसमें एक लंबा अपडेट Rear spoiler, LED taillamp शामिल किए गए हैं। डिज़ाइनिंग के अतिरिक्त इंजन और ट्रांसमिशन को लेकर कोई भी जानकारी अब तक जारी नहीं गई है। हम बता दें कि 30 नवंबर को नई स्कोडा कोराक ग्लोबल डेब्यू करने वाली है। अनुमान है कि वर्ष 2022 की शुरूआत में इस कार को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। अगर बात करें इसके राइवल्स की तो इसका मुकाबला Volkswagen T-Roc और Jeep Compass से होगा। हालाँकि इसके अलावा नई Skoda स्लाविया को भी इसी माह रिवील किया जाने वाला है। जिसके लिए बुकिंग विंडो दिसंबर से खोली जाएंगी।

कैलिफोर्निया में गैस की कीमतें नए रिकॉर्ड पर

Ducati जल्द ही लॉन्च करने जा रही है अपनी सबसे छोटी बाइक, फीचर्स के बारें में जानकर हो जाएंगे हैरान

एक और भारतीय कंपनी ने लॉन्च की अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर, मॉडल है एक दम Vespa जैसा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -