Baleno और Elite i20 को टक्कर देने आ रही skoda Scala, ये फीचर्स करेंगे अचंभित

Baleno और Elite i20 को टक्कर देने आ रही skoda Scala, ये फीचर्स करेंगे अचंभित

आख़िरकार स्कोडा ने अपनी नई गाड़ी Scala प्रीमियम हैचबैक को पेश करही दिया. जानकारी के मुताबिक़, इसे इज़राइल में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया है.आपको जानकारी के लिए बता दें, यह कार स्कोडा रैपिड (Skoda Rapid) को रिप्लेस करेगी. वहीं बता दें कि कंपनी ने इस कार को अभी भारत में पेश नहीं किया है, लेकिन जल्द ही इसे भारत भी लाया जाएगा.

कहा जा रहा है कि अगर Scoda Scala भारत पेश होती है तो यह एक छोटे वर्ज़न में आएगी और इसे उसी हिसाब से डिजाइन भी किया जाएगा. जबकि यही नहीं यह कार भारतीय ऑटो बाजार में Maruti Baleno और Hyundai Elite i20 को टक्कर देती हुई नजर आएगी. खास बात यह है कि Maruti Baleno और Hyundai Elite i20 भारत में हर महीने 20000 से ज्यादा यूनिट्स बेचते हैं, जहां इसकी सामने एक बड़े चुनौती होगी. 

Scoda Scala का डिजाइन और लुक काफी दमदार है. यह vision RS Concept से इंस्पायर्ड बताई जा रही है और इस कॉन्सैप्ट को कुछ महीने पहले पेरिस मोटर शो में दिखाया गया था. जहां जानकारी मिली है कि इसमें बटरफ्लाई ग्रिल है, जिसपर एक मोटा क्रोम बॉर्डर है. वहीं Scoda Scala में आगे की तरफ ऊपर की ओर एलईडी हेडलैंप नजर आने वाला है. इंजन के बात की जाए तो 90bhp से लेकर 150bhp तक पावर वाला इंजन इसमें होगा. 

 

 

2019 में यह कंपनी करेंगी दो धाकड़ गाड़ियां पेश, लुक देख खो बैठेंगे होश

भोपाल में हैवी व्हीकल बनने से 10 हजार लोगों को मिलेगा रोजगार

Suzuki India ने रचा नया कीर्तिमान, पहुँची 40 लाख के आंकड़ें के पार

KTM Duke 125 बनाम Bajaj Pulsar 150 Neon : किसमें है दम ये बता रहे हैं हम ?

बुलेट और जावा को टक्कर देने आई यह धाकड़ गाड़ी, लेकिन इस वजह से नहीं जीत पाएंगी दिल ?