दो पावरफुल इंजन के साथ आई Rapid Monte Carlo, कीमत-फीचर्स पर डालें नजर...

कल वेलेंटाइन डे के ख़ास मौके पर स्कोडा ने अपनी Rapid Monte Carlo को लाल रंग में बाजार में उतार कर तहलका मचा दिया. ख़ास बात यह है कि कंपनी ने अपनी इस कार को पेट्रोल और ​डीजल दोनों वेरियंट में पेश किया है. आपको इसमें ब्लैक डिजाइन एलिमेंट मिलेगा और ग्लॉसी ब्लैक बोल्ट कवर के साथ 16 इंच के अलॉय व्हील इसमें मौजूद है. 

बात की जाए इस नई चमचमाती गाड़ी के इंटीरियर की तो रेड, व्हाइट और ग्रे फील में ऑल-ब्लैक केबिन आपको मिलेगा. साथ ही Rapid Monte Carlo में 3 स्पोक वाला सुपरस्पोर्ट फ्लैट बॉटम मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील और रेड डेकोरेटिव स्टिचिंग के साथ गियर नोब मौजूद है. कीमत के बात के जाए तो  पेट्रोल वेरियंट की कीमत 11.16 लाख रुपए है और टोमेटिक पेट्रोल वेरियंट की कीमत 12.36 लाख रुपए तय की ही. साथ ही आपको बता दें कि डीजल वेरियंट 13 लाख रुपए और ऑटोमेटिक डीजल वेरिएंट कीमत 14.26 लाख रुपए में खरीदा जा सकेगा. 

इंजन पर नजर डालें तो इसमें 1.6 लीटर वाला एमपीआई पेट्रोल इंजन आपको मिलेगा. जो 03 बीएचपी की पॉवर और 153 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. साथ ही डीजल इंजन 1.5 लीटर का है और यह टीडीआई डीजल इंजन 110 पीएस की पॉवर और 250 एनएम का टॉर्क प्रदान करेगा. माइलेज के बारे में पता चला है कि पेट्रोल वेरियंट का माइलेज 15 किलोमीटर प्रति लेटर और डीजल वेरियंट का माइलेज 21 किलोमीटर प्रति लीटर होगा. 

जल्द भारत आ रही है 2019 BMW S1000RR, कम्पनी ने किया ट्वीट

इतने खूबसूरत फीचर्स के साथ भारत आई Kawasaki Versys 1000, जानिए कीमत ?

Tata Motors ने लखनऊ में शुरू की इलेक्ट्रिक बस सेवा, देश के अन्य शहरों में भी होगी शुरू

कार निर्माता कंपनिया अपने इन मॉडलों पर दे रही है भारी भरकम डिस्काउंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -