जब 24 लाख की कार गधों से खिंचवाई
जब 24 लाख की कार गधों से खिंचवाई
Share:

लुधियाना : इन दिनों गधा खूब चर्चा में है. यूपी के चुनाव में गधे के चर्चित होने के बाद अब पंजाब के लुधियाना शहर में 24 लाख की कार को गधों से खिंचवाना चर्चा का विषय बन गया. दरअसल वारंटी पीरियड में कार में आई खराबी को कम्पनी द्वारा ठीक नहीं किये जाने से नाराज कार मालिक ने नई कार को गधों से सराभा नगर के मुख्य बाजार में घुमवा कर अपना रोष प्रकट किया.

दरअसल हुआ यूँ कि कारोबारी अर्चित अरोड़ा ने 24 लाख में 19 मार्च 2015 को कृष्णा ऑटो से स्कोडा कार खरीदी थी. कार के सस्पेंशन की समस्या के अलावा गाड़ी में बैटरी, दरवाजे से आवाज, म्यूजिक सिस्टम की परेशानी आ रही थी. जिसे वॉरंटी पीरियड में होने के बावजूद कम्पनी ने 15 दिनों में भी ठीक नहीं किया. इससे नाराज कार मालिक अर्चित अरोड़ा ने अपना रोष अलग तरीके से जाहिर करते हुए अपनी कार दो गधों से खिंचवा कर सराभा नगर के मुख्य बाजार में घुमाया.

इस मामले में कृष्णा ऑटो के मैनेजर डीएस मान ने बताया कि कार अभी वॉरंटी में है, लेकिन मालिक अर्चित ने कार के कुछ पार्ट्स लोकल कंपनी के डलवाए हैं. लोकल पार्ट्स डलवाने से कुछ समस्या आई है. कार ठीक करवाने के लिए कंपनी को अप्रूवल भेजा था जिसे रिजेक्ट कर दिया गया.

यह भी पढ़ें

टाटा मोटर्स ने अपनी नई टिआगो को किया लॉन्चज

देखिए वोक्सवैगन की इलेक्ट्रानिक कार टैक्सी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -