बाज़ार में आया स्कोडा रैपिड का लिमिटेड एडिशन

लंबे इंतेजार के बाद स्कोडा ने रैपिड के लिमिटेड एडिशन मॉडल को आखिरकार बाज़ार में उतार ही दिया है, माना जा रहा है की यह पहले की तुलना काफी ज्यादा सुविधाओं और फीचर से युक्त है। जैसा की हम सभी जानते हैं की ये त्योहारों के मौसम की शुरुआत है ऐसे में कंपनी ग्राहको को अपनी ओर खीचने के लिए लुभावने अवसर देने में कोई भी कमी नहीं रखना चाहती है। इसी मौके को भाँपते हुए स्कोडा ने भी अपने प्रचलित मॉडल रैपिड को नयी साज-सज्जा के साथ भारतीय बाज़ार में चार साल पूरे होने की खुशी में उतारा है।

इस कार से जुड़ी बहुत सी खास बात सामने निकल कर आ रही है। जिसमें नया ट्रैकिंग डिवाइस सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहा है। इसकी मदद से आप अपने गाड़ी की रियल टाइम लोकेशन ट्रैक कर सकते हैं साथ ही चोरी होने की संभावना भी काफी हद तक कम हो जाती है। कार में डबल-डिन म्यूजिक सिस्टम दिया गया है जो ब्लूटूथ, USB और AUX से सीधे जोड़ा जा सकता है। वहीं क्रुज़ कंट्रोल और प्रोजेक्टर हेड्लेंप इसे खास बनाते हैं। चूंकि स्कोडा हमेशा से ही सुरक्षा को लेकर काफी सतर्क रहती है। इसी सतर्कता को ध्यान में रखते हुए कार में एयरबैग और ABS सिस्टम को शुरुआती मॉडल से ही दिया जाने का फैसला लिया गया है।

आपको बता दें की यह मॉडल सिर्फ सितंबर माह तक ही बाज़ार में उपलब्ध रहेगा तो अगर आप लिमिटेड एडिशन को अपना बनाना चाह रहे हैं तो 6.99 लाख रुपये लेकर जल्द ही शो-रूम्स की तरफ रूख करें।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -