दिवाली से पहले इस धाँसू गाड़ी की हिंदुस्तान में एंट्री, कीमत से जीत लेंगी दिल
दिवाली से पहले इस धाँसू गाड़ी की हिंदुस्तान में एंट्री, कीमत से जीत लेंगी दिल
Share:

वाहन निर्माता स्कोडा ऑटो इंडिया ने हाल हे में सोमवार को कोडिएक लौरीन एंड क्लीमेंट एसयूवी लांच कार दिए है. इस तरह से कम्पनी ने दिवाली से पहले भारतीय ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा प्रदान किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस गाड़ी के कीमत भारत में 35.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी गई है. आपको बता दें कि यह स्कोडा कोडिएक की नई वेरिएंट है, जो नए फीचर्स को खुद में समेटे हुए हैं. 

इस गाड़ी क़ी बभारत में दस्तक पर कंपनी ने एक बयान में कहा कि लौरीन एंड क्लीमेंट वेरिएंट पांच रंगों में उपलब्ध कराई जाएगी और इन 5 रंगों में लावा ब्लू, क्वाट्र्ज ग्रे, मून व्हाइट, मैजिक ब्लैक और ऑल न्यू मैगनेटिक ब्राउन कलर शामिल हैं.  नई कोडिएक एलएंडके में 2.0 टीडीआई (4गुणा4, एटी) डीजल इंजन देखने को मिलेगा. जो 110 केडब्ल्यू (150 पीएस) की शक्ति और 340 एनएम का टार्क जेनरेट करने में सक्षम है. 

इसके फीचर पर नजर डालें तो इसमें '360 डिग्री सराउंड एरिया व्यू' दिया है, जिसके लिए गाड़ी के चारों तरफ वाइड एंगल व्यू कैमरे भी दिए गए हैं, ताकि कार की पार्किंग में कोई समस्या ना आए.  इसमें 'हैंड्स-फ्री' पार्किंग फीचर शामिल किया गया हैं. एलईडी हैडलाइट्स और 18 इंच के ट्रिनिटी अलॉय व्हील्स भी इसमें दिए हैं। इसमें 8 इंच की टचस्क्रीन वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मौजूद है, जो 'स्मार्टगेट' फीचर से लैस है और इसमें एप्पल कार प्ले, एंड्रायड ऑटो और मिररलिंक से कनेक्ट भी आसानी से किया जा सकता है. 

हिन्दुस्तानी सडकों पर फिर दौड़ेंगी Jawa Motorcycles, जानिए कब होंगी एंट्री

लॉन्चिंग से पहले सामने आई बजाज की नई गाड़ी की तस्वीर

बाइकर्स को लगा बड़ा झटका, महज 76 हजार रु में TVS की स्पोर्ट्स बाइक

honda asian journey 2018 का कारवां शुरू

नए फीचर्स के साथ बाजार में आई Horex 2019 VR6 Raw, कीमत जान उड़ जाएंगे तोते...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -