स्कोडा ने पेश की अपनी अब तक की सबसे सस्ती कार

स्कोडा ऑटो इंडिया ने भारत में कुशाक का मोंटे कार्लो एडिशन पेश कर दिया है. इसे SUV के स्टैंडर्ड एडिशन की तुलना में कई कॉस्मेटिक अपडेट और कुछ नए फीचर्स भी दिए जा रहे है. स्कोडा कुशाक मोंटे कार्लो एडिशन के मूल्यों की पूरी लिस्ट भी जारी कर दी है. नई स्कोडा कुशाक मोंटे कार्लो एडिशन की कीमत 15.99 लाख रुपये, एक्स-शोरूम से हो रहा है. 

स्कोडा कुशाक मोंटे कार्लो एडिशन Style 1.0 TSI MT के मूल्य 15.99 लाख रुपये है. Style 1.0 TSI AT के मूल्य 17.69 लाख रुपये है. Style 1.5 TSI MT का मूल्य 17.89 लाख रुपये है. Style 1.5 TSI DSG का मूल्य 19.49 लाख रुपये है. यह सभी  मूल्य एक्स शोरूम हैं. Kushaq का Monte Carlo Edition SUV के टॉप-स्पेक स्टाइल ट्रिम पर बेस है. इसे 1.0-लीटर TSI और 1.5-लीटर TSI दोनों इंजन ऑप्शन के साथ दिया जा रहा है. इसी रेंज की कीमत 15.99 लाख रुपये से 19.49 लाख रुपये, एक्स-शोरूम के मध्य कही जा रही है. स्कोडा कुशाक मोंटे कार्लो एडिशन अपने संबंधित स्टाइल ट्रिम समकक्षों पर 70,000 रुपये के प्रीमियम की भी मांग कर रहे है.

डिजाइन के बारें में बात की जाए तो, इसमें स्पोर्टी ब्लैक-आउट एलिमेंट हैं, इसमें एक ऑल-ब्लैक ग्रिल, रूफ और रियर-व्यू मिरर शामिल हैं. SUV को फ्रंट फेंडर पर 'मोंटे कार्लो' बैजिंग और नए 17-इंच के अलॉय व्हील भी मिल रहे है जो पुरानी ऑक्टेविया RS 245 के जैसे दिखाई दे रहे है. स्कोडा कुशाक मोंटे कार्लो को टॉर्नेडो रेड और कैंडी व्हाइट कलर शेड्स में बेहतर अपील के लिए एक कॉन्ट्रास्टिंग ड्यूल-टोन ब्लैक रूफ के साथ लॉन्च करने  जा रहे है.

जिसमे स्पोर्टी रेड इन्सर्ट के साथ एक ऑल-ब्लैक केबिन भी दिया जा रहा है. जिसके साथ साथ इसमें अब 8.0 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जा रहा है. पावरट्रेन के बारें में बात की जाए तो इसमें 113 hp पावर वाला 1.0-लीटर TSI और 148 hp पावर वाला  1.5-लीटर TSI इंजन भी दिया जा रहा है. दोनों इंजनों को स्टैंडर्ड के रूप में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाता है और उन्हें क्रमशः 6-स्पीड एटी और 7-स्पीड डीएसजी भी दिया जा रहा है.

मारुती की इन कारों में मिल रहा है शानदार ऑफर, आज ही लेकर आएं घर

आयशर ट्रैक्टर्स ने किसानों के लिए लॉन्च की नए फीचर वाली ट्रैक्टर

नई आल्टो की कीमत का हुआ खुलासा, जानिए और क्या है खास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -