बीते माह Skoda ने किया कमाल, बेच डाली इतने यूनिट कार

कार निर्माता कंपनी स्कोडा ऑटो इंडिया (Skoda Auto India) धीरे धीरे देश में अपनी स्थिति मजबूत करती जा रही है, जिसका अंदाजा कंपनी की कारों की बीते माह हुई सेल के आंकड़ों से लगाया भी लगा सकते है। जुलाई 2022 के स्कोडा कार के सेल्स रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने बीते माह इंडियन मार्केट में 4,447 यूनिट्स की कारों की बिक्री की है, जो कि जुलाई 2021 के 3,080 यूनिट्स के मुकाबले 44 प्रतिशत ज्यादा है। अभी बीते दिनों ही स्कोडा के इंडिया 2।0 विजन की पहली कार कुशाक ने अपना एक वर्ष पूरा किया है। 

स्लाविया और कुशाक की रही बड़ी भागीदारी: स्कोडा ऑटो वर्ष 2022 के पहले छः माह में ही 2021 के पूरे साल से अधिक कारों की सेल कर चुकी है, और 2022 की दूसरी छमाही की शुरूआत भी बहुत शानदार तरीके से की गई है। स्‍कोडा ऑटो पुणे और औरंगाबाद स्थित अपने प्लांट से इन कारों का प्रॉडक्शन करती है। कंपनी के ब्रैंड डायरेक्‍टर जैक होलिस ने कहा है कि हमेशा ही इस वक़्त के बीच लोग बड़ी खरीदारियां नहीं करते क्‍योंकि इस वक़्त लोग खरीदारी को त्‍योहारों के मौसम आने तक टालते हैं। फिर भी कंपनी की इंडिया 2।0 कारों कुशाक और स्‍लाविया की बढ़िया बिक्री हुई है साथ ही ऑक्‍टेविया और सुपर्ब ने भी अच्‍छा प्रदर्शन भी कर चुके है।

पूरा हुआ कुशाक का एक साल: एक वर्ष पूर्व जुलाई 2021 में स्कोडा ने इंडिया 2.0 विजन के तहत अपने पहले उत्पाद  कुशाक की सेल शुरू कर दी गई थी। जुलाई 2021 में स्‍कोडा ऑटो इंडिया बिल्कुल नए अंदाज में इंडियन मार्केट में उतरी थी जिसमें कंपनी ने  इंडिया के लिए इंडिया में निर्मित MQB-A0-IN प्‍लैटफॉर्म का उपयोग करके इंडिया 2.0 की रणनीति पर काम कर रही है। जिसके उपरांत स्‍कोडा ऑटो इंडिया के व्यापार में कस्‍टमर टचपॉइंट्स का तेजी से विस्‍तार, मेंटेनेंस और ऑनरशिप पैकेजेस ग्राहकों पर केंद्रित कई इनोवेशन जैसे नये परिवर्तनों को भी जोड़ा जा चुका है।

दमदार फीचर्स के साथ मिल रही है ये कार

आज लॉन्च होने जा रही है रॉयल एनफील्ड, जानिए क्या है खासियत

आप भी उठा सकते है आजादी के इस खास पर्व का लाभ, इन कारों पर मिल रहा है भारी ऑफर

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -