अगले साल बढ़ जाएंगे स्कोडा कारों के दाम
अगले साल बढ़ जाएंगे स्कोडा कारों के दाम
Share:

अपनी स्टाइलिश और दमदार कारों के लिए ग्राहकों के बीच लोकप्रिय कार निर्माता कंपनी स्कोडा नए साल में अपनी कारों के दाम बढ़ाने जा रही है. स्कोडा ऑटो इंडिया ने एक बयां जारी कार कहा कि वह अगले साल से अपने सभी वाहनों की कीमत में तकरीबन 2- 3 प्रतिशत की वृद्धि करने जा रही है.कंपनी द्वारा जारी किये गए इस बयान में कहा गया है कि, 'एक जनवरी 2018 से स्कोडा अपने भी माडलों की कीमत 2 से 3 प्रतिशत तक बढ़ाने जा रही है'.कंपनी ने कारों के दाम में बढ़ोतरी के पीछे बदलती बाजार नीतियां व विभिन्न बाहरी आर्थिक कारणों को जिम्मेदार ठहराया है.

आपको बता दें कि कंपनी भारत में अपनी रेपिड और एसयूवी कोडियाक जैसे चार अन्य माडल बेचती है. इन कारों के दिल्ली में एक्स-शोरूम दाम 8.49 लाख रुपए से लेकर 34.5 लाख रुपए तक रखें गए है.गौरतलब है कि हाल ही में फॉक्सवैगन समूह की स्कोडा ने सात सीटों वाली अपनी नई एसयूवी कोडियाक को लांच किया था.

कंपनी ने अपनी इस पहली  सेवन सिटर कार को औरंगाबाद संयंत्र में असेंबल किया गया था. इस कार में दो लीटर डीजल इंजन दिया गया है. बाजार में कंपनी की इस नई एसयूवी को टोयोटा की फॉर्च्यूनर, फोर्ड के इंडेवर, इसुजु के एमयू-एक्स और फॉक्सवैगन के टिगुआ जैसी कारों से कड़ा मुकाबला मिल रहा है.

 

फोर्ड Endeavor भी रही पसंदीदा कार

है कार चोरी से बचना तो इन तरीकों पर गौर करना

हवाओं से बात करती है ये एक पहिया बाइक

दोपहिया चालकों के लिए आया अनोखा हेलमेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -