बादाम के फेस पैक से बंद हो जाते हैं स्किन ओपन पोर्स
बादाम के फेस पैक से बंद हो जाते हैं स्किन ओपन पोर्स
Share:

सभी लडकियां अपने चेहरे को खूबसूरत बनाना चाहती हैं. उनकी यही चाहत होती हैं की उनका चेहरा बेदाग़ और खूबसूरत दिखे . पर कुछ लड़कियों की स्किन के पोर्स खुले होने के कारण उनकी खूबसूरती में दाग लग जाता है, लगभग सभी लडकियां अपनी स्किन के ओपन पोर्स की समस्या से परेशान रहती हैं, अगर स्किन के पोर्स ओपन हो तो इससे आपकी स्किन डल और बेजान नज़र आने लगती है. .

स्किन के पोर्स ओपन होने का कारण स्किन की परतों के अंदर के बालों के चारों ओर की स्किन की लेयर का खुलना होता हैं . स्किन की उम्र बढ़ने पर स्किन अपना लचीलापन खो देती है जिससे पोर्स की संरचना कमजोर हो जाती है . जिसके कारण पोर्स का साइज बड़ा हो जाता है. पर आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जिनके इस्तेमाल से आपके स्किन के ओपन पोर्स बंद हो जाएंगे.

बादाम के इस्तेमाल से स्किन के ओपन पोर्स की समस्या दूर हो जाती है. ओपन पोर्स को बंद करने के लिए अपने चेहरे पर बादाम का फेस पैक लगाएं, बादाम का फेस पैक बनाने के लिए रात में सोने से पहले थोड़े से बादामों को दूध में डालकर छोड़ दें.  सुबह उठने के बाद इसे पीस ले और फिर अपने चेहरे पर लगाएं.और फिर जब ये सूख जाये तो इसे धो लें, ऐसा करने से आपकी स्किन के ओपन पोर्स बंद हो जायेंगे, और साथ ही आपकी स्किन में चमक भी आएगी.

 

ओटमील फेस पैक दूर करता है पिंपल्स की समस्या

पिम्पल्स और एक्ने की समस्या को दूर करता है कपूर का तेल

स्किन को सॉफ्ट और स्मूथ बनाता है नीम का तेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -