'सिया के राम' में हनुमान बनने वाले इस एक्टर के घर जल्द गूंजने वाली है किलकारी
'सिया के राम' में हनुमान बनने वाले इस एक्टर के घर जल्द गूंजने वाली है किलकारी
Share:

हाल ही में टीवी सीरियल 'सिया के राम' में हनुमान का रोल प्ले कर फेमस हुए एक्टर दानिश अख्तर सैफी की चर्चाएं जमकर हो रहीं हैं. जी दरअसल दानिश पापा बनने वाले हैं. हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार दानिश की पत्नी नादिया शेख प्रेग्नेंट हैं और जल्द कपल के घर नन्हा मेहमान आने वाला है. आप सभी को बता दें कि दानिश अख्तर ने जनवरी 2018 में नादिया से शादी थी और अब वो फैमिली प्लानिंग कर रहे हैं. वहीं फिलहाल दानिश इस गुड न्यूज से बेहद खुश हैं और हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी पत्नी प्रेग्नेंट है.

वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि दानिश और नादिया की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों ने 2 साल डेटिंग के बाद फैमिली की रजामंदी से शादी की और इस कपल की मुलाकात जिम में हुई थी. इसी के साथ दानिश एक प्रोफेशनल रेसलर भी हैं और 6 फीट 6 इंच लंबे दानिश महज 12वीं पास हैं. आप सभी को यह जानने के बाद हैरानी होगी कि वो द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा से रेसलिंग की ट्रेनिंग ले चुके हैं और दानिश का सोशल मीडिया एक्टर के अलावा दानिश एक प्रोफेशनल रेसलर भी हैं.

बात करें वर्कफ्रंट की तो दानिश अख्तर जल्द टीवी सीरियल 'श्रीमद भागवद' में नजर आने वाले हैं और इस शो में वो फिर से भगवान हनुमान का रोल निभाएंगे जो वह एक बार निभा चुके हैं. यह शो 2 जून से ऑनएयर होगा. और आपको याद हो दानिश इससे पहले सीरियल 'महाकाली: अंत ही आरंभ' में भी नजर आ चुके हैं.

जल्द पिता बनने वाला है टीवी का यह मशहूर एक्टर, सामने आईं गोद भराई की तस्वीरें

कपिल के शो में इस सिंगर ने बयां किया दर्द, कहा- 'मैं भूत की तरह दिखती हूं...'

कपिल के शो में इस सिंगर ने खोला बड़ा राज, आखिर क्यों नहीं मिला आशा भोसले के साथ गाने का मौका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -