ये महिला बताती है आपके मरने का समय, ऐसे करती है पता
ये महिला बताती है आपके मरने का समय, ऐसे करती है पता
Share:

मरना कोई भी नहीं चाहता, लेकिन मौत तो सभी को आनी ही है. लेकिन अगर आपको ऐसे में पता चल जाए कि आपकी मौत कब आने वाली है तो आपको भी सदमा लग सकता है. आज हम इसी के बारे में बताने जा रहे हैं. असल में बात ये है कि एक महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी मौत का समय बता सकती है. सुनकर हैरानी तो हुई होगी और आप जानना भी चाहेंगे कि कौन है ये महिला तो चलिए आपको बता दें इसके बारे में. 

दरअसल, आज हम बात करने जा रहे हैं एक ऐसी महिला की. जिसके पास ऐसी शक्तियां हैं जो हर इंसान के पास नहीं होती. इनके बारे में बताया जाता है कि जिस भी इंसान की मौत होने वाली रहती हैं. ये महिला ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली 24 वर्षीय 'अरी' नाम की महिला है. अरी इस बात का दावा करती हैं कि कौन व्यक्ति मरने वाला है. उन्हें इस बात का अंदेशा हो जाता है. इस बारे में उनका कहना है कि वह अपने 'सिक्स सेन्स की मदद से ऐसा कर पाती हैं. इतना ही नहीं वो कहती हैं कि 12 की उम्र से ही उन्हें इस शक्ति का आभास होने लग गया था. 

ये जानकर और भी हैरानी होगी कि अपने सिक्स सेन्स होने के बावजूद वह किसी की जान नहीं बचा सकती. हालाँकि ये सब सुनने में अजीब लग रहा है पर वो इस बात का दावा करती हैं. मरने वाले लोगों का पता होने के बावजूद वह किसी को इस बारे में नहीं बताती. क्योंकि वह कहती हैं कि उन्हें किसी के बारे में बताना या भविश्यवाणी करना अच्छा नहीं लगता. अरी समझती है कि उन्हें प्रकृति के नियम से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए. वह उसे ठीक भी नहीं समझती इसीलिए वह किसी को भी इसके बारे में नहीं बताती है. 

माइकल जैक्सन की तरह दिखने के लिए फैन ने किया अपना ऐसा हाल, खर्च हुए 21 लाख

इस देश में जोड़ियां ऊपर वाला नहीं बल्कि रोबोट्स बनाते हैं

सुपरमार्केट से सांसद ने चुराया सैंडविच, उसके बाद जो हुआ वो हैरान कर देगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -