पश्चिम बंगाल: कई क्षेत्रों में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने की हिंसा, भाजपा उम्मीदवार की गाड़ी फोड़ी
पश्चिम बंगाल: कई क्षेत्रों में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने की हिंसा, भाजपा उम्मीदवार की गाड़ी फोड़ी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं। इस दौरान प्रदेश में कई हिंसक घटनाएं और झड़पें हुईं। पूर्व आईपीएस अधिकारी और पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले के घाटल से भाजपा उम्मीदवार भारती घोष के काफिले पर हमला किया है। उनकी कार में भी तोड़फोड़ की गई है। भाजपा ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है। 

पश्चिम बंगाल चुनाव आयोग ने भाजपा उम्मीदवार भारती घोष पर हुए हमले की डीएम से रिपोर्ट मांगी है। इस पहले भाजपा प्रत्याशी भारती घोष को टीएमसी की कुछ महिला कार्यकर्ताओं द्वारा पोलिंग बूथ में प्रवेश करने से रोक दिया गया, जिन्होंने उन पर वोटरों को प्रभावित करने का आरोप लगाया। भारती घोष ने सत्तारूढ़ पार्टी पर संगठित हिंसा करने का आरोप लगाया और अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की।

भारती घोष ने घटनास्थल से जाने से पहले कहा कि, "मैं एक प्रत्याशी हूं। मैं हमेशा पोलिंग बूथ में प्रवेश कर सकती हूं। जो लोग मुझे रोकने का प्रयास कर रहे हैं, उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए। टीएमसी मेरे खिलाफ संगठित हिंसा का सहारा ले रहे हैं।" दूसरी तरफ झारग्राम जिले में रविवार सुबह भाजपा के एक कार्यकर्ता को मार डाला है। आपको बता दें कि प्रदेश में पांच जिलों में फैले आठ संसदीय क्षेत्रों में वोटिंग  जारी है।

अमित शाह की हुंकार, जब तक एक भी भाजपा कार्यकर्ता जिन्दा है, कश्मीर भारत से अलग नहीं होगा

ट्रेड वॉर: बिना नतीजे के ख़त्म हुई दो दिनी बैठक, पर चीन को अब भी अमेरिका से उम्मीद

लोकसभा चुनाव: युवक ने भाजपा के झंडे से साफ़ किए जूते, कार्यकर्ताओं ने जमकर की धुनाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -