कोरोना से जंग जीतकर इतने मरीज लौटे घर

इंदौर में बुधवार को कोरोना से जंग जीतकर 58 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे. बुधवार को अरबिंदो मेडिकल कॉलेज से 58 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के ठीक होने पर उन्हें डिस्चार्ज किया गया. इनमें 6 साल का मोहम्मद उमर दादी की पीठ पर बैठ घूम रहा था. उमर, उसकी दादी और अन्य स्वजन भी कोरोना पॉजिटिव आए थे. लगभग 15 दिनों से वे अरबिंदो में ही भर्ती हैं. बॉम्बे बाजार का रहने वाला यह परिवार अब धीरे-धीरे कोरोना मुक्त हो रहा है. इस बारें में मोहम्मद उमर की दादी ने बताया कि उनकी बहू और पोती अभी ठीक नहीं हुए हैं. इसलिए वे दोनों अस्पताल में ही भर्ती हैं. उमर और मैं संक्रमण मुक्त हो चुके हैं, इसलिए अब उमर मेरे साथ ही कुछ दिन रहेगा.

इसके अलावा इंडेक्स से 24 और चोइथराम अस्पताल से 10 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे. बुधवार को अरबिंदो अस्पताल 58,इंडेक्स अस्पताल 24,चोइथराम अस्पताल 10, अरबिंदो अस्पताल से जिन मरीजों की छुट्टी की गई है उनमें तीन मरीज प्लाज्मा थेरेपी से ठीक हुए हैं.

बता दें की कपिल देव भल्ला, अनीश जैन और प्रियल जैन स्वस्थ होकर घर लौटे हैं. 76 साल के बुजुर्ग भी डिस्चार्ज अरबिंदो अस्पताल से बुधवार को डिस्चार्ज हुए मरीजों में 76 साल के एक बुजुर्ग भी शामिल हैं. उन्होंने बताया कि इनके परिवार से भी कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव मिले थे.

तपती धुप में नौ महीने के बेटे को लेकर चली मां, हिलाकर रख देगी सफर की कहानी

जबलपुर में 3 नए मामले आए सामने, 108 हुई कोरोना मरीजों की संख्या

कोरोना की जांच रिपोर्ट में समय लगने पर हाई कोर्ट में जनहित याचिका की गई दायर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -