खंडहर में बच्ची को अकेला देख अजनबी ने किया रेप

Oct 13 2018 03:45 PM
खंडहर में बच्ची को अकेला देख अजनबी ने किया रेप

आए दिन आने वाले अपराध के मामले में कुछ मामले ऐसे भी होते हैं जो दिल को दहला देते हैं. जैसे हाल ही में आया एक मामला जो दिल्ली का है. दिल्ली में एक छह साल की बच्ची के साथ रेलवे लाइन के पास बने पुराने खंडहर कमरे में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में खबर यह है कि बच्ची कुछ समय पहले अपनी मां के साथ अपनी दिव्यांग नानी से मिलने आई थी और अब उसे गंभीर अवस्था में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है बताया जा रहा है कि उसकी हालत बहुत नाजुक है और यह देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बादशाह खान अस्पताल भेज दिया है. वहीं रेलवे व महिला थाना पुलिस की टीम जांच में जुट गई हैं और अब आरोपी की शिनाख्त की जा रही है जो अब तक नहीं हो पाई है.

जानकारी के अनुसार शहर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी की एक बच्ची शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे शौच के लिए रेलवे लाइन के पास बने खंडहर कमरे में गई थी और तभी वहां एक युवक आया और उसने बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया. इस बीच वहां एक महिला अचानक आ गई जिसने युवक से पूछा कि वह कौन है, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया और वहां से भाग गया.

इसके बाद महिला ने जब उसके पास ही बच्ची को नग्न अवस्था में देखा तो वह सब समझ गई और उसने अपने पास की कॉलोनी में शोर मचा दिया. महिला का शोर सुनने के बाद परिवार के लोग व कॉलोनी के लोग मौके पर जमा हो गए और सभी ने बच्ची को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. इस समय बच्ची का इलाज चल रहा है और आरोपी को ढूंढा जा रहा है.

रात 2 बजे बहु के कमरे में घुस गया जेठ, बगल में लेटकर करने लगा गंदा काम

पत्नी कर रही थी पति का इंतज़ार लेकिन आ गए तीन हवस के पुजारी

गूगल मैप बना पति-पत्नी के तलाक का कारण

?