300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा, रेस्क्यू जारी
300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा, रेस्क्यू जारी
Share:

होशियारपुर: पंजाब के होशियारपुर से हाल ही में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जी दरअसल यहां छह साल बच्चा बोरवेल में गिर गया है। बताया जा रहा है ये बच्चा आवारा कुत्ते से खुद को बचाने की कोशिश कर रहा था, हालाँकि इसी बीच भागते भागते उसका पैर फिसलन गया और वह बोरवेल में गिर गया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।

जी हाँ और बच्चे को ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही है। इस घटना को गदरीवाला गांव की बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, बोरवेल करीब 300 फीट गहरा और बच्चा करीब 200 फीट नीचे जाकर फंस गया है। अभी बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत बोरवेल को खुला छोड़ दिया गया था। इसी बीच वहां से गुजर रहे बच्चे को आवारा कुत्ते ने दौड़ा दिया।

इस दौरान खुद को बचाने के चक्कर में बच्चा भाग रहा था लेकिन इसी बीच वह असंतुलित होकर खुले बोरवेल में गिर गया। अब तक मिली जानकारी के तहत रेस्क्यू के लिए सेना को बुलाया गया है। वहीं दूसरी तरफ प्रशासन के अधिकारी मौके पर डेरा जमाए हैं। इस मामले के बारे में स्थानीय अफसरों ने बताया कि बच्चा रविवार सुबह 9 बजे बोरवेल में गिर गया था। बच्चे को ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही है। आप सभी को बता दें कि यह घटना होशियारपुर जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर की है।

दो गर्लफ्रेंड के चक्कर में बावला हुआ पति, गर्भवती पत्नी का कटा गला

60 की उम्र में 48 की महिला संग हुआ प्यार, ब्रेकअप के बाद फेंका तेजाब

ससुर के प्यार में डूबी बहू, पति और 2 बच्चों को छोड़ हुई फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -