करनाल में 6 पुलिस कर्मी निलंबित, यह थी पूरी वजह
करनाल में 6 पुलिस कर्मी निलंबित, यह थी पूरी वजह
Share:

चंडीगढ़:​ रोहतक से गोवंशों से भरे कंटेनर को करनाल लेकर आने के मामले में सीआईए-1 पुलिस के 6 पुलिस कर्मचारियों को सस्पेंड किया गया है. निलंबित होने वालों में एसआई नरेश कुमार, एएसआई बलजीत सिंह, हेड कांस्टेबल राजीव, कांस्टेबल अमित कुमार, रविंद्र, नरेंद्र को सस्पेंड कर दिया है. बुधवार को गो रक्षकों का एक दल प्रदर्शन करते हुए पहले आईजी से मिले तो फिर वे सेक्टर-12 में एसपी से मिलने पहुंचे. 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इससे अलग भी गो रक्षक पुलिस कर्मचारियों पर कार्रवाई कराने की मांग को लेकर गृहमंत्री अनिल विज से भी मिल चुके हैं. गो रक्षकों का आरोप है कि पुलिस के ये कर्मचारी गो वंशों से भरे कंटेनर को यूपी सीमा पार कराने के लिये रोहतक से पायलट करते हुए करनाल लेकर आये थे ताकि आसानी से यूपी सीमा क्रास करा सके. गो रक्षकों ने एसपी, आईजी को भी ज्ञापन सौंपा.  

एक दिसंबर का है मामला: सूत्रों का कहना है कि गोरक्षक दल के प्रांतीय उपाध्यक्ष आचार्य आजाद सिंह आर्य के नेतृत्व में पहुंचे गो रक्षकों ने एसपी को सौंपे ज्ञापन में आरोप लगाते हुए कहा कि एक दिसंबर को गोवंश से भरे कंटेनर को सीआईए टीम खुद पायलट कर रोहतक से पानीपत होते हुए करनाल के रास्ते गो तस्करी करवा रही थी. उस समय पुलिस की गाड़ी पर नंबर प्लेट नहीं लगी थी तो वहीं एक बिना नंबर की प्राइवेट कार भी साथ थी. 21 गोवंश से भरे कंटेनर को सिविल वर्दी में पुलिस कर्मी चला रहा था. जब कुछ गो रक्षकों ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना देकर कंटेनर को डाहर टोल टैक्स पर रुकवाने के लिए करीब एक बजे प्रयास किया तो सीआईए टीम ने रिंकू, प्रदीप, रिंकू नायक व अजय को जबरदस्ती उठा लिया और उनके साथ मारपीट भी की. वहीं उन्होंने आरोप लगाए कि इस दौरान पुलिसकर्मी शराब के नशे में थे और चारों गो रक्षकों की पिटाई भी की. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की सीबीआई जांच कराई जाए और दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए. 

मध्य प्रदेश में फिर शर्मसार हुई मानवता, पति ने हलाला के नाम पर तांत्रिक से कराया पत्नी का रेप

भदोही: स्कूल बस में जा घुसा तेज रफ़्तार ट्रक, पांच बच्चों सहित 7 घायल

दर्दनाक हादसा: बाइक सवारों को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -