कोरोना संक्रमित के अंतिम संस्कार में शामिल 6 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Aug 14 2020 03:33 PM
कोरोना संक्रमित के अंतिम संस्कार में शामिल 6 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

हैदराबाद : इन दिनों कई लोग लापरवाही कर रहे हैं. इस कारण से कोरोना संक्रमण तेजी से फैलता चला जा रहा है. अब हाल ही में तेलंगाना में ऐसा हुआ है. जी दरअसल यहाँ के कामरेड्डी जिले में कोरोना संक्रमण से पति और पत्नी की मौत हो गई. वहीँ अब उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए 6 लोग भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. बताया जा रहा है कामरेड्डी शहर के पंचमुखी हनुमान कॉलोनी में एक परिवार रहता है. इस परिवार के एक व्यक्ति की 7 अगस्त को कोरोना संक्रमण से मौत हो गई.

वहीँ उसके पहले 6 अगस्त को उसकी पत्नी ने भी कोरोना संक्रमण से दम तोडा था. दोनों की मौत के बाद 7 अगस्त को अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान आने वाले 6 लोग भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. बताया जा रहा है मरने वाले व्यक्ति की बेटी की भी टेस्टिंग हुई और वह भी कोरोना संक्रमित मिली है.

जी दरअसल इस घटना के सामने आने के बाद से कामारेड्डी में तलहका मचा हुआ है. सभी हैरान हैं. अब बात करें कोरोना के मामलों के बारे में तो तेलंगाना में दिन पर दिन संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़ती चली जा रही है. जी दरअसल बीते 24 घंटे में 1,921 नये मामले दायर हुए हैं. इसके आलावा संक्रमितों की संख्या बढ़कर 88,396 तक आ चुकी है. वहीँ स्वास्थ्य विभाग की तरफ से आज यानी शुक्रवार को जारी बुलेटिन में इस बारे में जानकारी दी गई है. बुलेटिन के मुताबिक़ एक दिन में 22,046 लोगों का परीक्षण हुआ है.

'कसौटी जिंदगी के 2' के फैंस को लगेगा एक और बड़ा झटका,अब ये एक्टर शो को कह सकता हैं अलविदा

सुशांत को गाने के द्वारा दी गई श्रद्धांजलि, सुनकर रो देंगे आप

राफेल डील पर बौखलाया पाक, कहा- 5 विमान खरीदो या 500, कोई फर्क नहीं पड़ता