नागार्जुन सागर बांध के नहर में गिरी कार, कार सवार सभी लोग लापता
नागार्जुन सागर बांध के नहर में गिरी कार, कार सवार सभी लोग लापता
Share:

हैदराबादः तेलंगाना से एक बड़े सड़क हादसे की खबर आई है। खबर के अनुसार, नागार्जुन सागर बांध से जुड़ी नहर में एक कार गिर गई, जिसमे छह लोग सवार थे। कार में सबी लोग लापता बताए जा रहे हैं। पुलिस और स्थानीय मछुआरों ने छह लोगों के लापता होने के बाद बचाव अभियान शुरू कर दिया है। स्थानीय एसपी के अनुसार, 18 अक्टूबर की रात को स्कॉर्पियो कार में छह व्यक्ति कोडाद इलाके में एक शादी समारोह में भाग लेने के बाद हैदराबाद लौट रहे थे।

नदीगुडेम मंडल, सूर्यपेट जिले के चाकिराला गांव में पहुँचते ही, कार चालक ने नियंत्रण खो दिया और एक नहर में गिर गई जो नागार्जुन सागर बांध से जुड़ी हुई है।' एसपी भास्करन ने कहा कि पानी का प्रवाह अधिक होने के कारण, कार बहने लगी, कार में सवार सभी छह लोग अब तक लापता हैं। हमने स्थानीय मछुआरों की मदद से बचाव अभियान शुरू किया है। छह लापता व्यक्तियों की पहचान अब्दुल अजीज, 45 वर्ष, राजेश, 29 वर्ष, जिमसन, 33 वर्ष, संतोष कुमार, 23 वर्ष, नागेश, 35 वर्ष और पवन कुमार, 23 वर्ष के रूप में की गई है।

वे सभी हैदराबाद के एएस राव नगर में एक निजी अस्पताल में काम करते थे। पुलिस अधिकारी ने कहा कि एनडीआरएफ को भी स्थिति से अवगत करा दिया गया है। दुर्घटना की सूचना मिलने पर, लापता व्यक्तियों के परिवार के सदस्य मौके पर पहुंच गए है और अधिकारियों से बचाव के प्रयासों को तेजी से आगे बढ़ाने को कहा। एनडीआरएफ की टीम अभी भी वहां मौजूद है और लापता लोगों की तलाश कर रही है।

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, लड़की को 'कॉल गर्ल' कहना आत्महत्या के लिए उकसाना नहीं

असम के बाद इस राज्य में बना डिटेंशन सेंटर, जानें मामला

प्रमोशन ऑन ह्वील्सः फिल्म जगत को रास आने लगी रेलवे, कई फिल्म निर्माताओं ने किया आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -