त्रिपुरा में कोरोना से छह लोगो की गई जान, 128 नए मामले मिले
त्रिपुरा में कोरोना से छह लोगो की गई जान, 128 नए मामले मिले
Share:

अगरतला: त्रिपुरा में कोरोना संक्रमण से शुक्रवार को एक दिन में सबसे ज्यादा छह लोगों की जान गई है. इसके अलावा यहां इस खतरनाक संक्रमण से मरनेवालों का आंकड़ा 36 पर पहुंच गया है. एक स्वास्थ्य बुलेटिन में यह सूचना दी गई है. स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक कोरोना  संक्रमण के नए 128 केस सामने आने के बाद प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 5,743 पर पहुंच गया है. बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश में 1,826 संक्रमितों का उपचार चल रहा है.  

वहीं, 67 और लोगों को ठीक होने के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया, जिसके बाद प्रदेश में इस कोरोना संक्रमण से मुक्त होने वाले लोगों का आंकड़ा 3,860 पर पहुंच गया है. वहीं,18 मरीज दूसरे प्रदेश जा चुके हैं. बुलेटिन में बताया गया कि त्रिपुरा में अब तक 1,91,241 सैंपलों की पड़ताल हुई जिनमें से गुरुवार को 2,764 सैंपलों की पड़ताल हुई. प्रदेश में कोरोना के मरीजों की ठीक होने की दर 67.42 प्रतिशत है. अफसरों ने इस बारें में बताया कि पूर्वोत्तर में सबसे अधिक वायरस से असम में 121 लोगों की जान गई और इसके बाद सबसे अधिक 36 लोगों की मौत त्रिपुरा में हुई है.

भारत में कोरोना संक्रमण के नए केसों ने शुक्रवार को फिर एक नया रिकॉर्ड बनाया है. देश में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा दो लाख के पार पहुंच गया है. शुक्रवार को कोरोना के सबसे ज्यादा 62,537 नए केस सामने आए है. आंकड़ों के मुताबिक, यह निरंतर 9वां दिन है जब 50,000 से ज्यादा कोरोना के केस सामने आए हैं. वहीं, अच्छी बात यह है कि संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों का आंकड़ा तेरह लाख के पार पहुंच गया है और जांच में तेजी आई है.

 
कोरोना को नियंत्रित करने के लिए 2 दिवसीय दौरे पर सीएम योगी

ब्राह्मण वोट बैंक को साधने की कोशिश में सपा, लागाएगी परशुराम की भव्य प्रतिमा

हिमाचल में भूस्खलन से 12 सड़कें हुई बाधित, उफान पर नदी-नाले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -