दुमका से देवघर जा रहा परिवार रास्ते में हुआ हादसे का शिकार
दुमका से देवघर जा रहा परिवार रास्ते में हुआ हादसे का शिकार
Share:

रांची: बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा घटनाओं का सिलसिला आज हर किसी के मौत का कारण बनता जा रहा है. हर दिन इन घटनाओं के मामले लोगों के दिल और दिमाग में दहशत भर रहे है. जिसके बाद से आज हर किसी की जुबान पर एक ही सवाल है, कि आज हम अपने घरों में सुरक्षित है भी या नहीं. वहीं झारखंड के दुमका में आज रात्रि लगभग साढ़े 8 बजे जामा थानांतर्गत जामा चौक के निकट अनियंत्रित होकर चावल लदा ट्रक देवघर जा रही एक अल्टो कार पर पलट गया इससे उसमें सवार महिलाओं एवं बच्चों सहित 6 लोगों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक तरीके से जान चली गई.

मिली जानकारी के अनुसार दुमका के पुलिस अधीक्षक अंबर लाकड़ा ने  कहा कि रात्रि लगभग साढ़े 8 बजे यह दुर्घटना हुई  इसके उपरांत ट्रक चालक घटना स्थल से भाग निकला.  उन्होंने कहा कि पुलिस दल मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से राहत एवं बचाव कार्य में लगे हुए है.

उन्होंने कहा कि कार में सवार सभी लोग दुमका से देवघर जा रहे थे. स्थानीय लोगों ने बताया कि जहां हादसा हुआ वहां की सड़क पूरी तरह बुरी हालत में है और बड़े-बड़े गड्ढे हैं जिसके चलते ही संभवतः ट्रक चालक ट्रक पर नियंत्रण नहीं रख पाया. जिसके पूर्व लाकड़ा ने कहा कि दुर्घटना में मारे गये लोग झारखंड और बिहार के हैं और उनमें महिलाएं और बच्चें भी मौजूद हैं. अभी लोगों की पूरी तरह शिनाख्त नहीं हो सकी है.  

जॉन स्टारर इस फिल्म की शूटिंग हुई शुरू, प्रेम कहानी पर होगी आधारित

बिहार में मौसम विभाग ने जताई चेतावनी, आज और कल हो सकती है तेज बारिश

गहलोत मंत्रिमंडल विस्तार को लगा तगड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -