आईसीसी वर्ल्ड कप के 6 महीने पहले ही भारत के सभी मैचों के बिके टिकट
आईसीसी वर्ल्ड कप के 6 महीने पहले ही भारत के सभी मैचों के बिके टिकट
Share:

नई दिल्ली: 30 मई 2019 से शुरू हो रहे आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का दुनियाभर के करोड़ों फैन्स बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि चार साल में एक बार होने वाले इस वर्ल्ड कप का क्रिकेट फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं स्टेडियम में बैठकर इस टूर्नामेंट के मैचों को देखने के लिए फैन्स कोई भी कीमत चुकाने को तैयार रहते हैं। इसके लिए सालभर पहले से ही टिकट बिक्री शुरू हो जाती है। यहां बता दें कि इस साल का आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप इंग्लैंड में खेला जाने वाला है। वहीं इस वर्ल्ड कप को लेकर लोगों में किस तरह का क्रेज है इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि छह महीने पहले ही इस टूर्नामेंट के लगभग सभी टिकट बुक हो चुके हैं।

आतंक के मामले में गिरफ्तार हुआ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा का भाई

वहीं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के व्यावसायिक महाप्रबंधक कैंपबेल जेमीसन ने हाल ही में बताया कि इंग्लैंड में 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप के कुल 3500 टिकट भी नहीं बचे हैं। इसके साथ ही जेमीसन ने बताया कि 30 मई से 14 जुलाई तक ब्रिटेन में होने वाले टूर्नामेंट के अधिकांश टिकट बिक चुके हैं। वहीं इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता के दौरान कुल 48 मैच खेले जाएंगे। बता दें कि भारत के सभी मैचों के टिकट बिक चुके हैं, जिसमें 16 जून को ओल्ड ट्रैफर्ड में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाला मैच भी शामिल हैं।

मिताली राज विवाद: कोच पोवार के समर्थन में उतरीं स्मृति और हरमनप्रीत, बोर्ड को ईमेल लिख कही बड़ी बात

गौरतलब है कि आईसीसी और भारतीय बीयर ब्रांड बिरा 91 के बीच साझेदारी की घोषणा के बाद जेमीसन ने कहा है कि वर्ल्ड कप के अधिकांश मैचों के टिकट बिक चुके हैं। मुझे लगता है कि हमारे पास लगभग 3500 टिकट ही बचे हैं। यह दर्शाता है कि खेल में हर बार से अधिक दिलचस्पी हैं। यहां बता दें कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप इंग्लैंड में पांचवी बार खेला जाएगा। 30 मई से 14 जुलाई के बीच खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में पहला मुकाबला 30 मई को इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच होगा।


खबरें और भी

इस भारतीय गेंदबाज ने क्रिकेट के मक्‍का कहे जाने वाले लार्ड्स मैदान में जड़ा था शतक

BIPL 3 : क्रिकेट के मैदान में उतरे भोजपुरी सितारे, मनोज तिवारी से हारे मेगास्टार रवि किशन

भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया: विराट कोहली के गेंद थामते ही फैन्स हुए रोमांचित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -