असम राइफल्स और अरुणाचल प्रदेश पुलिस की जॉइंट टीम ने उतारा 6 उग्रवादियों को मौत के घाट

दुनियाभर से प्रतिदिन कई तरह के मामले सामने आ रहे है. इसी बीच कुछ उग्रवादियों ने दुनिया भर में कई तरह की घटनाओ को अंजाम देकर कई लोगो को मौत के घाट उतारा है. इसी बीच एक राहत देने वाली खबर भी सामने आई है. जिसमे असम राइफल्स और अरुणाचल प्रदेश पुलिस की जॉइंट टीम ने आज तड़के लोंगडिंग जिले में एक ऑपरेशन में 6 उग्रवादियों को मार गिराया है. इस घटना के दौरान किसी भी पुलिस जवान की मृत्यु नहीं हुई है . 

परन्तु बता दे, की इस ऑपरेशन में असम राइफल्स का एक जवान जख्मी हो गया है. अबतक 4 एके-47 और दो चाइनीज एमक्यू पुलिस द्वारा बरामद किए गए हैं. और ये ऑपरेशन अभी भी लगातार जारी है. सैन्य सूत्रों ने अपने बयान में बताया, कि शनिवार को हुई इस मुठभेड़ में तड़के अरुणाचल प्रदेश के खोंसा इलाके में सुरक्षा बलों के साथ-साथ छह उग्रवादी मारे गए. उन्होंने आगे बताया, कि असम राइफल्स का एक सैनिक ऑपरेशन में घायल हो गया और तुरंत उसे एक सैन्य अस्पताल में भेजा जा रहा है. 

वही सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ऑपरेशन में मारे गए सभी उग्रवादियों के नागा उग्रवादी संगठन एनएससीएन (आईएम) के होने की आशंका है. मुठभेड़ सुबह 4:30 बजे के आसपास शुरू हुई. उन्होंने यह बताते हुए कहा, कि इलाके से युद्ध के सामान के साथ छह हथियार भी बरामद किए गए हैं. तथा अभी यह ऑपरेशन समाप्त नहीं हुआ है यह ऑपरेशन अभी भी जारी है.  

सावन सोमवार व्रत से होते हैं ये अद्भुत लाभ, बन जाएंगे हर बिगड़े काम

ये है जनसंख्या बढ़ने के प्रमुख कारण, हर इंसान के लिए जानना जरूरी

ममता के मंत्री ने विकास दुबे एनकाउंटर पर उठाए सवाल, कहा- यूपी पुलिस खुद कर रही जुर्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -