भद्राचलम: माओवादी मिलिशिया के छह सदस्य गिरफ्तार
भद्राचलम: माओवादी मिलिशिया के छह सदस्य गिरफ्तार
Share:

भद्राचलम : भद्राचलम के एएसपी डॉ जी विनीत ने बताया कि सुबह करीब छह बजे छत्तीसगढ़ की सीमा से लगे पुसुगुपा गांव के पास तलाशी अभियान में पुलिस और सीआरपीएफ के 141 जवानों ने प्रतिबंधित माओवादी पार्टी के छह मिलिशिया सदस्यों को गिरफ्तार किया. पुलिस को देखकर माओवादियों ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने पीछा कर हिरासत में ले लिया।

एएसपी ने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य के रामपुर गांव के उसुरु ब्लॉक से चेरला पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए माओवादी पार्टी के छह मिलिशिया सदस्यों में से पांच आरोपियों की पहचान के अदुमा, एम जोगा, एम बांदी, एम उन्गा, एम के रूप में हुई है. सन्नू। और ये सभी 17 साल से कम उम्र के हैं। उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान सभी छहों ने कबूल किया कि वे पिछले तीन साल से प्रतिबंधित माओवादी पार्टी के लिए काम कर रहे थे. उसने माओवादी पार्टी के कई हमलों में अपनी संलिप्तता भी स्वीकार की। आरोपियों को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पिछले महीने अगस्त में, माओवादी मनाला स्पेशल जोन माओवादी कमेटी ने जिले के कोनारावपेट मंडल के भुक्यारेड्डी थांडा में ग्राम पंचायत कार्यालय में अपनी पार्टी के झंडे वाले एक पत्र छोड़ा था। पत्र में माओवादियों ने थांडा के निवासियों से गांव के बाहरी इलाके में जुताई करने को कहा है. स्थानीय पुलिस ने माओवादी सामग्री बरामद की, जिससे जिले में सनसनी फैल गई थी।

वाशिंगटन में युवक ने लोगों पर की फायरिंग, 3 की हुई मौत

मिली खोई हुई कैपिटल सिटी, मिले ये अद्भुत सामान

PM मोदी बने दुनिया के नंबर 1 नेता, सबको छोड़ा पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -