मेघालय: सरकारी दफ्तर में कोरोना ने दी दस्तक, छह सरकारी अधिकारी निकले पॉजिटिव
मेघालय: सरकारी दफ्तर में कोरोना ने दी दस्तक, छह सरकारी अधिकारी निकले पॉजिटिव
Share:

शिलांग: मेघालय में कोरोना ने तेजी से पैर पसार लिए है. राज्य में 6 सरकारी अफसरों के कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाए जाने के बाद शनिवार से दो दिन के लिए सचिवालय बंद रहने वाला हैं. शुक्रवार को उप सीएम प्रेस्टन तेनसोंग ने यह सूचना दी है. इस बारें में उन्होंने बताया कि गवर्नमेंट ने कोरोना वायरस को देखते हुए अगले हफ्ते सचिवालय आने की इच्छा रखने वाले अतिथियों से अपने प्रोग्राम को स्थगित करने का अनुरोध करने का फैसला लिया है.

उप सीएम ने एक समीक्षा बैठक के बाद संवाददाताओं को इस संबंध में बताया कि सचिवालय के 3 अफसर गुरुवार को कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाए गए. शुक्रवार को 3 और अफसरों में वायरस की पुष्टि हुई हैं. उन्होंने आगे बताया कि ये अफसर वित्त, कानून और सूचना एवं जनसंपर्क डिपार्टमेंट से हैं. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के अफसर यहां अतिरिक्त सचिवालय समेत पूरे सचिवालय की सफाई करने वाले है.  

बता दें की उप सीएम ने कहा है कि इसके अलावा यहां गवर्नमेंट बिल्डिंग में होने वाले सरकारी शिक्षक दिवस समारोह को अब एक होटल के कन्वेंशन हॉल में आयोजित किया जाने वाला है. इस दौरान, प्रदेश के स्वास्थ्य मिनिस्टर ए एल हेक ने बताया हैं कि शुक्रवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 108 नए केस सामने आए हैं, जिन्हें मिला कर वायरस के कुल केस 2734 हो गए हैं. वहीं, देश में कोरोना संक्रमण के केसों का आंकड़ा चालीस लाख को पार कर गया है. भारत में 30 लाख केसों से 40 लाख होने में महज 13 दिन का वक्त लगा है.

आज से शुरू होगी रात्रि बस सेवा, ये होगा समय

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव होने के बाद भी यात्री को फ्लाइट में जाने से रोका, ये है पूरा मामला

हिमाचल प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, सामने आए 215 केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -