दोस्तों के साथ मिलकर पति ने किया पत्नी का गैंग-रेप, सभी हुए गिरफ्तार

Jun 06 2020 01:45 PM
दोस्तों के साथ मिलकर पति ने किया पत्नी का गैंग-रेप, सभी हुए गिरफ्तार

तिरुवनंतपुरम. हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम का है. जहाँ गैंगरेप की एक शर्मनाक घटना सामने आई है. जी दरअसल यहां पति ने 25 वर्षीय महिला को कथित रूप से पहले जबरन शराब पिलाई और फिर उसके चार दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप घिनौनी हरकत को अंजाम दिया. इस मामले में वहां महिला का पांच साल का बच्चा भी वहां मौजूद था और पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार की है और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने पुलिस को बताया कि ''उसका पति उसे और दोनों बच्चों को लेकर गुरुवार को पुथुकुरिची के पास बीच पर गया.'' वहीं उसके बाद वह सभी को लेकर पास स्थित अपने दोस्त के घर गया और वहां उसने महिला को जबरन शराब पिलाई गई और उसके बड़े बेटे के सामने उसके साथ गैंगरेप किया गया. इस मामले में केरल राज्य महिला आयोग ने इस गैंगरेप को लेकर अपने यहां भी मामला दर्ज किया है और संदेह है कि आरोपी ने बच्चे की भी पिटाई की है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि, ''महिला को एक राहगीर ने सड़क किनारे शराब के नशे में देखा और अपनी कार से उसे उसके घर पहुंचाया. फिर उसने पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी.''

इसी के साथ उन्होंने कहा राहगीर ने बाद में कुछ समाचार चैनलों को बताया कि ''महिला रो रही थी और उसके चेहरे पर चोट के निशान थे, वह मदद मांग रही थी.'' इस मामले में पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर लिया गया है और उसे उपचार के बाद जिला अस्पलात से छुट्टी दी जा चुकी है.

भारत में हुई अमेरिका जैसी घटना, शख्स की गर्दन पर चढ़ बैठा पुलिसकर्मी

पहले पत्नी को जबरदस्ती पिलाई शराब, फिर दोस्तों के साथ मिलकर लूटी उसकी अस्मत

शादीशुदा महिला के साथ संबंध बना रहा था प्रेमी, पड़ गई गाँववालों की नजर