इस शो में मिमिक्री करके चर्चाओं में आए थे शिवकार्तिकेयन
इस शो में मिमिक्री करके चर्चाओं में आए थे शिवकार्तिकेयन
Share:

टॉलीवूड में अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने वाले एक्टर शिवकार्तिकेयन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं वह आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे है. जी हां शिवाकार्तिकेयन का जन्म आज ही के दिन यानी 17 फरवरी 1985 को हुआ था. उन्होंने अब तक साउथ इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक हिट मूवीज भी दी है.

कॉलेज के दौरान, उन्होंने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लिया और मंच पर मिमिक्री और स्टैंड-अप कॉमेडी की. अपनी पढ़ाई के बीच उन्होंने तीन महीने का ब्रेक लिया और इस दौरान उनके दोस्तों ने उन्हें स्टार विजय पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो रियलिटी शो कलका पोवथु यारु के ऑडिशन के लिए जाने के लिए मना लिया . उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मिमिक्री आर्टिस्ट के रूप में की थी. हलाकि इस शो का हिस्सा वह कभी नहीं बनना चाहते थे, लेकिन फिर भी उन्होंने अपने अभिनय से इस शो में कमाल किया और जीत को अपने नाम किया. निर्देशक पंडिराज ने उनकी फिल्म मरीना में मुख्य भूमिका निभाने के लिए उनसे संपर्क किया और शिवाकार्तिकेयन ने इस परियोजना पर हस्ताक्षर भी किए थे.

उन्होंने पंडिराज के निर्देशों पर ध्यान देने और परिवेश का अध्ययन करने के लिए बड़े पैमाने पर मरीना बीच पर जाकर अपनी पहली भूमिका के लिए तैयार किया , जबकि उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी हास्य की प्राकृतिक प्रतिभा परदे पर आई. वर्क फ्रंट के बारें में  बात करें तो शिवाकार्तिकेयन इस वर्ष अपनी आने वाली मूवी DON में नज़र आने वाले है, साथ ही वह इस मूवी में लीड रोल में होने वाले है. आगे बता दें कि शिवाकार्तिकेयन की इस मूवी को इसी वर्ष मार्च में रिलीज़ किया जाने वाला है. 

मधुर भंडारकर के ऑफिस के बाहर नज़र आई तमन्ना भाटिया

कलावन कृष्णन की फिल्म 'अगिलन' जल्द ही थिएटर में रिलीज़ होगी

रवि तेजा स्टारर फिल्म 'रावणसुर' ने पूरा किया अपना दूसरा शेड्यूल, जानें रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -