शिव सिवनी ग्रुप ने मनाया 60वां स्थापना दिवस
शिव सिवनी ग्रुप ने मनाया 60वां स्थापना दिवस
Share:

हैदराबाद: नेतृत्व, नवाचार और शिक्षण में उत्कृष्टता के लिए जाने जाने वाले शिव सिवानी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस (एसएसजीआई) ने 3 अगस्त को अपना 60वां स्थापना दिवस मनाया जो एसएसजीआई परिवार को एक साझा मंच पर एक साथ आने का एक शानदार अवसर प्रदान करता है। और प्रबंधन, कर्मचारियों, छात्रों, मित्रों और शुभचिंतकों का समर्थन किया जाएगा। कॉलेज का सभागार मंच पर शिक्षकों और कर्मचारियों और गणमान्य व्यक्तियों से खचाखच भरा हुआ था। कार्यक्रम में भाग लेने के लिए छात्रों, पूर्व छात्रों और अन्य लोगों के लिए ऑनलाइन प्रसारित किया गया था। इसकी शुरुआत संस्थापक स्वर्गीय एस पी संपथी को श्रद्धांजलि, दीप प्रज्ज्वलित कर प्रार्थना द्वारा की गई।

अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी आरती समाप्ती, उपाध्यक्ष और उप मुख्य कार्यकारी शैलेश संपति, सहयोगी उपाध्यक्ष दीपिका संपति को महानिदेशक प्रो सुधाकर, मुख्य रणनीति अधिकारी गोविंद नाथ वुन्नावा, निदेशक प्रो एसवी रमना राव, एसएसजीआई ममता के प्राचार्यों द्वारा सम्मानित किया गया। मदन और शारदा ने सभा को संबोधित करते हुए आरती संपथी ने एसएसजीआई के इतिहास और यात्रा पर प्रकाश डाला। उन्होंने संस्थान के सफल शैक्षणिक विकास में शामिल होने के लिए कर्मचारियों और छात्रों को बधाई दी।

10 से अधिक वर्षों से SSGI से जुड़े हुए संस्थान के कर्मचारियों और स्तंभों को स्मृति चिन्ह भेंट किए गए। उन्हें उनके समर्थन और योगदान के लिए भी सुविधा प्रदान की गई। संकाय सदस्यों ने एसएसजीआई के साथ अपने अनुभव और अपनी यात्रा साझा की। राष्ट्र की विविध क्षेत्रीय सुंदरता को प्रदर्शित करते हुए एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। अतिथि वक्ता डॉ विद्या येरवडेकर, प्रो-चांसलर, सिम्बायोसिस इंटरनेशनल (डीम्ड यूनिवर्सिटी) और प्रिंसिपल डायरेक्टर, सिम्बायोसिस ने सिम्बायोसिस की यात्रा, शिक्षा प्रणाली के साथ उनके कार्यकाल और एसएसजीआई और सिम्बायोसिस की प्रारंभिक स्थापना के बीच समानता के बारे में बताया।

Battlegrounds Mobile India के यूजर्स के लिए अच्छी खबर, जल्द ला रहा है ये बड़ी सुविधा

गंगा की बाढ़ में डूबा श्मशान घाट, लोग सड़कों पर कर रहे अंतिम संस्कार

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी ने हॉकी स्टार वंदना कटारिया की सराहना की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -