इस एक्ट्रेस के साथ अपनी अगली फिल्म में नज़र आ सकते है एक्टर शिवा कार्तिकेयन

टॉलीवुड फिल्मों में जान डाल देने वाले एक्टर शिवा कार्तिकेयन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं निर्देशक मगिज़ह थिरुमनी अपनी दिलचस्प थ्रिलर फ़िल्मों जैसे थडियारा ठक्का और माघेमन के लिए जाने जाते हैं, और पिछले साल उन्होंने एक सुपरहिट फ़िल्म थीडाम की रिलीजिंग की थी  जिसमें अरुण विजय ने दोहरी भूमिकाएँ निभाई थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म थाडम की सफलता के बाद, मगिज़ह थिरुमनी की अगली परियोजना पर कई अटकलें थीं और यह अफवाह थी कि वह विजय या जयम रवि के साथ एक फिल्म निर्देशित कर सकते हैं, लेकिन इसके बाद, वह एक थ्रिलर का निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें उदयनारायण स्टालिन अभिनीत थे.

जानकारी के लिए हम बता दें कि जबकि शुरुआत में यह कहा गया था कि इस थ्रिलर में फीमेल लीड के रूप में मेघा आकाश हो सकती हैं, लेकिन राउंड बनाने वाली ताजा खबर यह है कि अभिनेत्री अनु इमैनुएल जिन्होंने शिव कार्तिकेयन अभिनीत फिल्म नम्मा वेट्टू पिल्लई में अभिनय किया था, को इस फिल्म में महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया है. और एक आधिकारिक घोषणा जल्द होने की उम्मीद है. 

साई पल्लवी तमिल और तेलगु इंडस्ट्रीस में दे चुकी है एक से बढ़कर एक फिल्मे

राइमा सेन का ये अंदाज फैंस को आ रहा हैं काफी पसंद

ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस में नजर आई एक्ट्रेस प्रियंका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -