यूपी: स्टीमर के खराब होने से डर के मारे विधायक पढ़ने लगे हनुमान चालीसा का पाठ
यूपी: स्टीमर के खराब होने से डर के मारे विधायक पढ़ने लगे हनुमान चालीसा का पाठ
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के शारदा नदी के मध्य टापू पर बसे अंधपुर एवं गोसाईपुर के बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री देने जा रहे, सेवता MLA ज्ञान तिवारी एवं एसडीएम बिसवां सुरेश कुमार का स्टीमर सोमवार को हादसे का शिकार हो गया. वही नदी के मध्य तेज धार से स्टीमर बेकाबू होकर हिचकोले खाने लगा. एक बार तो ऐसा लगा जैसे स्टीमर अब पलटने ही वाला है.

वही स्टीमर पर सवार MLA व एसडीएम सहित तहसीलदार राजकुमार गुप्ता, MLA प्रतिनिधि ओम प्रकाश मिश्रा आदि की घिग्घी बंध गई. खौफ से सभी थर-थर कांपने लगे. वही यह देख MLA ने जय श्रीराम का जयकार लगाते हुए, हनुमान चालीसा का पाठ आरम्भ कर दिया. इसी मध्य स्टीमर नदी में रेत के टीले से टकराकर रुक गई. स्टीमर में जल भरता हुआ देख सबके हैरान हो गए. 

हालांकि रेत के टीले से टकराने के पश्चात् स्टीमर पलटने से बच गया. तुरंत पीएसी के गोताखोर बुलाए गए, तथा उन्होंने कठोर मशक्कत के पश्चात् सभी को नदी की मुख्य धारा से सुरक्षित निकाल लिया. वही एक स्टीमर का इंजन खराब होने के पश्चात् दूसरा स्टीमर मंगवाया गया था. MLA ने बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री को बांटने के लिए गए हुए थे. उनकी दिक्कतों को सुना, तथा शीघ्र निस्तारण का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा जानकारी प्राप्त होते ही जोखिम उठाकर आपके मध्य में आया हूं. अभी राहत सामग्री को बाँट दिया गया है. इसी के साथ सभी कार्य सुरक्षित तरीके से हो गया है.

यूपी के स्वास्थ मंत्री को हुआ कोरोना

हिमाचल विधानसभा में शुरू हुआ मानसून सत्र, इस बार होगी दस बैठक

फेसबुक विवाद को लेकर भाजपा पर भड़के राहुल गाँधी, कहा- हर भारतीय को पूछना चाहिए सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -