अगरबत्ती से जलाया लड़की का जिस्म और बेल्ट से की पिटाई, जानिए क्या है पूरा मामला
अगरबत्ती से जलाया लड़की का जिस्म और बेल्ट से की पिटाई, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

सीतापुर: सीतापुर से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत तंत्र-मंत्र के नाम पर किशोरी को एक तांत्रिक ने अगरबत्तियों से कई दिनों तक जलाया। केवल जलाया ही नहीं बल्कि बेल्ट से उसे मारा भी जिससे उसके जिस्म पर गहरे घाव आ गए। इस मामले को सुर्ख़ियों में तब देखा गया जब किशोरी की हालत बिगड़ गई। बताया जा रहा है परिवार के लोगों ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाकर रामकोट थाने में केस दर्ज करवाया है।

इस पूरे मामले को लेकर सीओ सिटी का कहना है कि, ''आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार करते हुए उससे पूछताछ की जा रही है।'' यह मामला महोली इलाके के एक गांव का है। यहाँ किशोरी बीते दस दिन पूर्व मिश्रिख क्षेत्र में अपनी रिश्तेदारी में गई थी। बताया जा रहा है उस दौरान अचानक किशोरी को पेट में दर्द हुआ और उसकी तबीयत खराब होने पर कुछ लोगों ने भूत-प्रेत का चक्कर बता दिया। जिससे रिश्तेदार हैरान रह गए और वह उसे रामकोट इलाके के साहबगंज स्थित एक देव स्थल पर ले गए। यहाँ वह झाड़फूंक करने वाले तांत्रिक इश्तियाक से मिले।

उसने किशोरी पर भूत- प्रेत का साया बताकर परिवार के लोगों से काफी पैसे लिए और भूत भगाने का दावा करते हुए किशोरी को अगरबत्तियों से जलाया। उसके बाद बेल्ट से पिटाई भी की। वहीँ जब किशोरी का पिता देव स्थल पर पहुंचा तो बेटी की हालत देखकर दंग रह गया। उसके बाद वह उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज जारी है। बीते सोमवार को पिता ने थाना रामकोट में तांत्रिक के विरुद्ध तहरीर दी। वहीँ रामकोट पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी तांत्रिक इश्तियाक को गिरफ्तार कर लिया है।

अमेरिका में पार्थ समथान का लुक देखकर चौंके फैंस, तस्वीर शेयर कर बोले- दूल्हा तैयार है...

श्वेता तिवारी संग अर्जुन बिजलानी ने शेयर किया ऐसा वीडियो की देखकर लोटपोट हुए फैंस

ईरान ने पार्टियों से परमाणु समझौते के पुनरुद्धार पर निर्णय लेने का किया आह्वान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -