'सीता: द इनकारनेशन' का हुआ शानदार ऐलान, बाहुबली के ये स्टार्स आएंगे नजर
'सीता: द इनकारनेशन' का हुआ शानदार ऐलान, बाहुबली के ये स्टार्स आएंगे नजर
Share:

सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' की कामयाबी के पश्चात् भारतीय फिल्मनिर्माता निरंतर ऐतिहासिक कहानियों पर आधारित बिग बजट मूवीज की घोषणा कर रहे हैं। इस सूचि में अब एक और मूवी जुड़ गई है, जो सीता की कहानी बड़े पर्दे पर लॉन्च करेगी। इस मूवी का नाम 'सीता: द इनकारनेशन' है, जिसे बाहुबली सीरीज के राइटर केवी विजेन्द्र प्रसाद लिखेंगे। केवी विजेनंद्र प्रसाद के साथ-साथ इस मूवी के साथ मनोज मुन्ताशिर भी जुड़े हुए हैं, जो इसके डायलॉग्स तथा सांग्स लिखेंगे। मेकर्स ने 'सीता- द इनकारनेशन' का पोस्टर रिलीज करते हुए इस बिग बजट मूवी की घोषणा की है।

वही इस फिल्म 'सीता- द इनकारनेशन' के पोस्टर के साथ यह खुलासा हुआ है कि इसे अलौकिक देसाई बनाएंगे। मूवी को निर्माता हिन्दी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ा भाषाओं में रिलीज करेंगे। मूवी के डायलॉग लेखक मनोज मुन्ताशिर ने पोस्टर साझा करते हुए ट्वीट में लिखा है, ‘कल्पना से सुंदर एवं काल से शक्तिशाली... प्रभु श्री राम की चेतना, माँ सीता की अनकही कहानी, पहली बार बड़े पर्दे पर’ मूवी की घोषणा के साथ निर्माताओं ने यह खुलासा नहीं किया है कि इसमें कौन-कौन से स्टार्स मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। 

साथ ही फिल्म की घोषणा जिस लेवल पर की गई है, उससे स्पष्ट है कि निर्माता इसके लिए हिन्दी और दक्षिण भारतीय जगत के बड़े-बड़े स्टार्स को साइन करेंगे, जिनके नामों के खुलासे शीघ्र ही किए जाएंगे। वही इन दिनों 'रामायाण' पर आधारित कई मूवी बन रही हैं। दक्षिण फिल्म जगत से लेकर बॉलीवुड फिल्म जगत तक कई मेकर इस विषय को अपने-अपने अंदाज में लॉन्च करने के लिए तैयारी कर रहे हैं। रामायण पर जो मूवीज बन रही हैं उनमें प्रभास की 'आदिपुरुष', ऋतिक-दीपिका की 'रामायण' तथा अक्षय कुमार की 'रामसेतु' प्रमुख हैं।

ऑस्कर्स की लिस्ट में इस साउथ सुपरस्टार ने बनाई जगह, ट्विटर पर हुआ खुलासा

सूर्या की इस फिल्म को मिला सर्वश्रेष्ठ फिल्म का अवार्ड

‘दृश्यम 2’ के बाद निर्देशक ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, तीसरे पार्ट को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -