बुलंदशहर हिंसा: एसआईटी ने डीजीपी को सौंपी जांच रिपोर्ट, किए चौंकाने वाले खुलासे

Dec 07 2018 04:20 PM
बुलंदशहर हिंसा: एसआईटी ने डीजीपी को सौंपी जांच रिपोर्ट, किए चौंकाने वाले खुलासे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में भड़की हिंसा को लेकर डीजीपी मुख्यालय में पिछले एक घंटे से बैठक चल रही है, इस बैठक में बुलंदशहर हिंसा की जांच रिपोर्ट डीजीपी को दे दी गई हैं. सूत्रों के हवाले से ये पता चला है कि इस रिपोर्ट में किसी भी संगठन को दोषी नहीं माना गया है. इस मीटिंग में एडीजी इंटेलिजेंस, एटीएस और एसटीएफ के अफसर भी शामिल हैं.

भारतीय रेलवे देगा यात्रियों को ये नई सुविधा, दूर होगी परेशानी

जानकारी के अनुसार, पिछले एक घंटे से डीजीपी ओपी सिंह के नेतृत्व में उनके मुख्यालय पर एक बैठक चल रही है. ऐसी भी खबरें आ रही है कि एसआईटी के एडीजी इंटेलीजेंस एसबी शिरोडकर ने अपनी 25 पेज की जांच रिपोर्ट डीजीपी को दे दी है. वैसे तो यह रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंपी जानी थी, लेकिन सीएम दिल्ली के दौरे पर है. इस वजह से ये रिपोर्ट डीजीपी ओपी सिंह को दे दी गई है.

सुशांत के साथ किसिंग सीन करते समय ऐसा फील कर रही थी सारा

सीएम तक SIT जांच रिपोर्ट पहुंचने से पहले डीजीपी की यह बैठक काफी अहम मणि जा रही है. सूत्रों के हवाले से यह पता चला है कि भले ही इस मामले पुलिस बल की लापरवाही उजागर हुई हो,  लेकिन किसी संगठन को आरोपी मानने से भी इस रिपोर्ट में साफ़ इंकार किया गया है. मुख्यालय में बुलाई गई इस बैठक में एडीजी इंटेलिजेंस, एटीएस और एसटीएफ के अफसर भी शामिल हैं. इस मीटिंग में डीजीपी ने लखनऊ में हुई भाजपा नेता की हत्या से लेकर बुलंदशहर हिंसा तक के बारे में चर्चा की है. 

खबरें और भी:-

 

Kedarnath : सारा की डेब्यू फिल्म रिलीज़ होते ही हुई बैन

इंदौर: दिल्ली जा रहे विमान के एक इंजन से धुआं निकलने पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग

एयर इंडिया के दो पायलट हुए निलंबित, उड़ान में बरती थी लापरवाही