लखीमपुर हिंसा में SIT ने तेज की जांच, इन नंबर्स पर अफसरों को दे सकते हैं जानकारी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी हिंसा के मामले की जाँच के लिए गठित विशेष जांच दल (SIT) ने अपनी जाँच तेज कर दी है। इसी कड़ी में जाँच टीम ने हिंसा के प्रत्यक्षदर्शियों से जाँच में सहयोग करने के लिए आगे आने का आग्रह किया है। SIT ने इस मामले में अधिकारियों के मोबाइल नंबर जारी किए हैं। साथ ही लोगों से अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा है।

मोबाइल नंबरों जारी करने के साथ ही जाँच दल की तरफ से कहा गया है कि जो भी प्रत्यक्षदर्शी घटना की जानकारी देगा। उसकी शिनाख्त को पूरी तरह से गोपनीय रखने के साथ ही उसे सुरक्षा भी प्रदान की जाएगी। SIT के द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में भड़की हिंसा के बाद उसकी जाँच के लिए राज्य सरकार ने SIT का गठन किया था। इसके अध्यक्ष उपेंद्र कुमार अग्रवाल, पुलिस उपमहानिरीक्षक लखनऊ मुख्यालय हैं। उनका मोबाइल नंबर 9454400454 है।

इसके साथ ही SIT ने बाराबंकी स्थित PAC की 10वीं वाहिनी के सेनानायक सुनील कुमार सिंह (9454400394), खीरी के अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार (9454401072), खीरी क्राइम ब्रान्च के निरीक्षक विद्याराम दिवाकर (7017496741) और निरीक्षक सुधीर चंद्र पांडेय (9450782977) का मोबाइल नंबर भी जारी किया है। चश्मदीद इन नंबरों पर संबंधित अधिकारियों को घटना के बारे में जानकारी दे सकते हैं। यदि वो SIT के चीफ से आमने-सामने मिलकर जानकारी देना चाहते हैं, तो वे ऐसा भी कर सकते हैं।

राष्ट्रीय सुरक्षा चिंताओं के कारण अमेरिका द्वारा रद्द किया गया चीन दूरसंचार लाइसेंस

यूपी ने खाद्य तेलों के भंडारण पर 1-25 टन तक की स्टॉक लगाई सीमा

मंत्री टी हरीश राव ने बीजेपी के घोषणापत्र का उड़ाया मज़ाक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -