+

NH-1 पर हुई दरिंदगी ? SIT करेगी जांच

Feb 26 2016 04:49 PM
NH-1 पर हुई दरिंदगी ? SIT करेगी जांच

नई दिल्ली : हरियाणा में जिस प्रकार से जाटों के आंदोलन में इन उपद्रवियों ने उग्र प्रदर्शन को तो अंजाम दिया ही है उसके साथ ही जाट आंदोलन की आग में जले हरियाणा में बहुत सी डरावनी तस्वीरों को भी सामने ला दिया है. चंद दिनों पहले हुए जाट आंदोलन के दौरान सोनीपत के मुरथल में कई महिलाओं के साथ बलात्कार का मामला सामने आने के बाद प्रशासन के साथ ही हरियाणा हाईकोर्ट भी चिंतित हो गया है. तथा इस संवेदनशील मामले में हाईकोर्ट ने महिला आयोग को इस मामले में संज्ञान लेने को कहा है.

तथा इसके साथ ही इस संवेदनशील मामले में जाट आंदोलन के दौरान सोनीपत के मुरथल में कई महिलाओं के साथ बलात्कार के मामले की जांच SIT को सौंप दी गई है. तीन सदस्यों  वाली SIT का नेतृत्व DIP डॉक्टर राजश्री को सौंप दी गई है. इसके साथ ही प्रशासन ने इस मामले में अपनी और से एक हेल्पलाइन नंबर को भी जारी किया है.

हरियाणा के पुलिस डीजीपी ने हेल्पलाइन नबंर 01302222903 को जारी कर कहा है कि अगर किसी भी शख्स को इस मामले में कुछ भी जानकारी है तो हमे इस नंबर पर कॉल करके किसी भी तरह की जानकारी को साझा कर सकता है. तथा आगे कहा है कि अभी तक इस मामले में गैंगरेप की बात सामने नहीं आई है. यह नंबर तीन महिला पुलिस अफसरों के पास रहेगा और तीनों महिलाएं सोनीपत में ही तैनात रहेंगी.