रक्षाबंधन पर बहनो के साथ हुआ अत्याचार, सेंट्रल जेल पर हुआ हंगामा
रक्षाबंधन पर बहनो के साथ हुआ अत्याचार, सेंट्रल जेल पर हुआ हंगामा
Share:

इंदौर/ब्यूरो।  इंदौर की सेंट्रल जेल में बंद भाइयों को राखी बांधने के लिए पहुंची बहनों को जब जेल में एंट्री नहीं दी गई तो उन्होंने जेल के बाहर चक्काजाम कर दिया। कोरोना गाइडलाइन के चलते भोपाल से आए आदेश के कारण बहनों को भाइयों से मिलने नहीं दिया गया जिसके बाद बहनों ने सड़क पर जाम लगा दिया इंदौर के सेंटर जेल के बाहर जमकर हंगामा हुआ।

भाई-बहन के पवित्र पर्व रक्षाबंधन पर जेलों में बंद अपने भाइयों की कलाई पर इस साल बहनों ने उम्मीद लगाई थी कि वह राखी बांध पाएंगी लेकिन बहनों को भाइयों की कलाइयों पर राखी बांधने से इस साल भी महरूम रहना पड़ा। कोरोना गाइडलाइन के चलते भोपाल से आए आदेश के कारण बहनों को भाइयों से मिलने नहीं दिया गया जिसके बाद बहनों ने सड़क पर जाम लगा दिया इंदौर के सेंटर जेल के बाहर जमकर हंगामा हुआ।

बहनों ने मिलकर सड़क पर जाम लगा दिया और हंगामा करने लगी। इंदौर के एमजी रोड थाने के अंतर्गत आने वाली सेंट्रल जेल की सुरक्षा के लिए बड़ी संख्या में पुलिस दल वहां पहुंचा और उन्होंने महिलाओं को समझाने की कोशिश की लेकिन काफी देर तक महिलाएं हंगामा करती रही। हर किसी का यही कहना था कि हिंदुओं के त्योहार पर ही कोरोना गाइडलाइन क्यों आ जाती है? जेल के बाहर प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने कहा कि आखिर भोपाल में बैठे शिवराज सिंह की सरकार क्या कर रही है? वहीं इंदौर के एमजी रोड थाना प्रभारी का कहना है कि भोपाल से यही आदेश आए है कि राखी लेकर जेल में बंद कैदी भाईयों तक पहुंचा दी जाएगी।

VIDEO! अचानक सड़क पर फफक-फफककर रोने लगी ये लड़की, जानिए वजह

तिरंगा यात्रा में शामिल हुए 5 हजार छात्र-छात्राएं

तिरंगा अभियान पर बिजली वितरण कंपनी का अनोखा प्रयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -