फिर लौटेगी 'हम आपके हैं कौन' की बहनें
फिर लौटेगी 'हम आपके हैं कौन' की बहनें
Share:

फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में माधुरी दीक्षित  की बड़ी बहन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रेणुका शहाणे तो आपको याद होगी. इन दिनों वह जमकर सुर्खिया बटोर रही है खबरों की माने तो बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित और अभिनेत्री रेणुका शहाणे एक बार फिर एक साथ बड़े परदे पर नजर आने वाली है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे की जोड़ी तेजस विजय देवसकर की आगामी मराठी फ़िल्म में नजर आएगी. बता दे कि फिल्म हम आपके हैं कौन में, माधुरी और रेणुका एक दूसरे की बहनें बनी थी. लेकिन लेकिन तेजस विजय देवसकर ने पहले ही खुलासा कर दिया कि, ये दोनों अभिनेत्रियां उनकी फ़िल्म में एक-दूसरे की बहनों के किरदार में नजर नहीं आएंगी. वही फिल्म में माधुरी अहम भूमिका में नजर आएंगी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रेणुका ने बताया कि, "अगर किसी को माधुरी दीक्षित से काम करने का मौका मिलता है, तो वह यह मौका बिल्कुल नहीं छोड़ेगा." यही नही बल्कि उन्होंने हम आपके हैं कौन के सेट से जुडी कुछ यादे भी शेयर की. उन्होंने बताया कि, माधुरी की मां अक्सर फ़िल्म के सेट पर आती थी और मै उनसे मराठी में बात करती थी. उनका मानना है कि, एक बड़ी स्टार होने के बावजूद माधुरी के साथ उनका काफ़ी अच्छा संबंध रहा है.

ये भी पढ़े

#Virushka को शादी की ढेर सारी बधाइयां

एक बार फिर लोगों का शिकार हुई दीपिका

Video : 2017 में इन एक्ट्रेस ने अपने नाम किया Sexiest Women का ख़िताब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -