दुल्हन बनकर बैठी थी बहनें लेकिन नहीं आई बारात, वजह सुकर घूम जाएगा आपका सिर

हाल ही में अपराध का एक मामला सरूरपुर, थाना क्षेत्र के कस्बा खिवाई से सामने आया है. इस मामले में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर लड़का पक्ष के लोग सोमवार को बारात लेकर नहीं पहुंचे है. वहीं इस मामले में बताया गया है कि लड़की पक्ष ने लड़के पक्ष के लोगों से बात की लेकिन फिर भी लड़का पक्ष बारात लेकर आने को तैयार नहीं हुआ. वहीं इस मामले में दोनों लड़कियों की रिश्तेदारी में संपर्क कर देर शाम शादी कराई गई.

आप सभी को बता दें कि इस बारे में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि कस्बा खिवाई क्षेत्र दो लड़कियों की रिश्ता दस माह पूर्व सरधना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवकों से हुआ था और शादी की तारीख चार मार्च तय की गई थी. वहीं यह बताया गया है कि सगाई में भी लड़की पक्ष ने करीब तीन लाख रुपये खर्च किए और शादी की तारीख से एक दिन पहले लड़का पक्ष ने दहेज में छह लाख रुपये की मांग कर दी जो लड़की पक्ष के पास नहीं थे. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार लड़की पक्ष ने बताया कि वह तीन लाख रुपये देने के लिए भी राजी हो गए लेकिन फिर भी लड़के वालों ने बारात लाने से इंकार कर दिया.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बीते सोमवार को लड़का पक्ष बारात लेकर नहीं पहुंचा, जिससे लड़की पक्ष को चिंता हुई तो उन्होंने लड़के पक्ष से बात की. वहीं अब इस मामले में आरोप है कि लड़के पक्ष ने बारात लाने से साफ इंकार कर दिया और इससे शादी की खुशी का माहौल कुछ ही देर में सन्नाट में बदल गया. इस मामले में फिलहाल कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है.

पति से सुलह करवाने के लिए अधेड़ ने बुलाया महिला को और बना लिया हवस का शिकार

पत्नी को कुत्ते के कारण तलाक देने को तैयार हुआ पति, पुलिस भी हैरान

प्यार में बना लिए सेक्स वीडियो और मन भरने के बाद कर दिए वायरल...

Most Popular

- Sponsored Advert -