Video: National War Memorial पर भाई का नाम देख फूट-फूटकर रोई बहन
Video: National War Memorial पर भाई का नाम देख फूट-फूटकर रोई बहन
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और हमे यकीन है कि इस वीडियो को देखकर आपका भी दिल टूट जाएगा और आप इमोशनल हो जाएंगे. जी दरअसल यह वीडियो देखकर ज्यादातर इंटरनेट यूजर्स को रोना आ गया है और वह रोने वाले इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. इस वीडियो में एक बहन अपने शहीद भाई के लिए रोती दिखाई दे रही है. आपको बता दें कि यह वीडियो दिल्ली स्थित National War Memorial का है, जहां एक बहन की नजर अपने भाई के नाम की पट्टी पर पड़ती है और वह अपने आंसू रोक नहीं पाती है. आप देख सकते हैं यह वीडियो काफी मर्मस्पर्शी है. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स रोने लग रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by King In the North (@thezerobeing)

जी दरअसल इस वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि बहन National War Memorial के पास खड़ी है. इसी बीच उसे उसके भाई के नाम की पट्टी दिखती है. वहीं शहीद भाई का नाम देखकर बहन अपने आंसुओं को रोक नहीं पाती है और फूट-फूटकर रोने लगती है. इस दौरान वह अपने हाथों से अपने आंसुओं को पोछते दिखाई देती है. आपको बता दें कि देश की रक्षा के लिए सेना के जो जवान शहीद हो जाते हैं और उन्हें याद रखने के लिए दिल्ली स्थित National War Memorial के शिलालेख पर उनका नाम अंकित किया जाता है.

ऐसे में वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर thezerobeing नामक अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक का सबसे इमोशनल वीडियो बताया जा रहा है। यह वीडियो लोगों के दिलों को जीत रहा है।

Video: कीव के आसमान में दिखा खौफनाक मंजर, सुबह से हो रही गोलीबारी

Video: रूसी सैनिक से भिड़ी यूक्रेनी बुजुर्ग महिला, कही ऐसी बात कि पसीज जाएगा दिल

नहाती भाभी का देवर ने बनाया वीडियो और बुलाने लगा कमरे में, नहीं मानी तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -