सुशांत सिंह की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुई बहन श्वेता, वीडियो शेयर कर बोली- 'तुम्हारी मौत...'

सुशांत सिंह की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुई बहन श्वेता, वीडियो शेयर कर बोली- 'तुम्हारी मौत...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आज दुनिया छोड़े 4 वर्ष बीत गए। उनके प्रशंसक, दोस्त और घरवाले आज भी सुशांत सिंह की यादों को भुला नहीं पाए हैं। 14 जून, 2020 को जब सुशांत की मौत की खबर आई तो हर कोई दंग रह गया था। आज सुशांत की चौथी डेथ एनिवर्सरी पर उनकी बहन श्वेता सिंह एवं दोस्त महेश शेट्टी ने सुशांत को याद करते हुए पोस्ट लिखा है। उन्होंने अपने पोस्ट में सुशांत की मौत का सच जानने की बात कही है।

सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने एक्स अकाउंट पर दो वीडियो साझा किए हैं। श्वेता ने पहली जो वीडियो साझा की है वो सुशांत सिंह की थ्रोबैक वीडियो है। उसमें सुशांत अपनी बहनों के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, दूसरा वीडियो सुशांत सिंह की प्रार्थना सभा का है। श्वेता ने वीडियो शेयर करते हुए एक इमोशनल कर देने वाला पोस्ट लिखा है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "भाई, तुम्हे गए चार साल हो गए हैं और हमें अब भी नहीं पता है कि 14 जून 2020 को क्या हुआ था? आपकी मौत आज भी एक रहस्य है। मैंने सच्चाई की गुहार लगाई है, मगर आज, आखिरी बार, मैं उन सभी से पूछ रही हूं, जो मदद कर सकते हैं: क्या हम ये जानने के लायक नहीं है कि हमारे भाई सुशांत को क्या हुआ था।"

सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत के लिए जस्टिस मांगा है। उन्होंने पूछा है तथा कितना इंतजार करना पड़ेगा। महेश शेट्टी ने पोस्ट में अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- और कितना इंतजार! एक और साल बीत गया…वो बोलते हैं कि समय के साथ सब आसान हो जाता है तथा समय सब घाव भर देता है, मगर सवाल परेशान करते रहते हैं, जिससे यह और भी मुश्किल हो जाता है…मैं इंतजार करता रहता हूं, देश के कानून में अपना विश्वास बनाए रखता हूं लेकिन मैं जानने का हकदार हूं…हम जानने के हकदार हैं। उन्होंने इसी पोस्ट में हैशटैग के साथ जस्टिस फॉर सुशांत भी लिखा है। 

चंदू चैंपियन की स्क्रीनिंग पर पहुंची विद्या बालन को देख उड़े फैंस के होश, वायरल हुआ VIDEO

रानी मुखर्जी के बर्ताव से परेशान हो गई थी हेयर स्टाइलिस्ट मारिया, फिल्म फ्लॉप होने की दी थी बद्दुआ

HC ने लगाई 'शादी के डायरेक्टर करण और जौहर' की रिलीज पर रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -