शिल्पा शेट्टी के मुश्किल समय में बहन शमिता ने कही ऐसी बात की यूजर बोले- शर्म कर लो...

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इस वक़्त कठिन दौर से गुजर रही हैं। उनके हस्बैंड राज कुंद्रा हिरासत में हैं। वहीं शुक्रवार को अपराध शाखा उनसे पूछताछ करने पहुंची थी। पिछले दिन ही शिल्पा की मूवी हंमागा 2 रिलीज हुई है तथा वह इस मूवी को लेकर बहुत उत्साहित थीं। मगर वह इस दिन का जश्न वो नहीं बना पाईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

वही शिल्पा के इस कठिन वक़्त में उनकी बहन शमिता शेट्टी ने उनकी हिम्मत बढ़ाई है। शमिता ने शिल्पा की मूवी हंमागा 2 का पोस्टर साझा किया और बहन के लिए एक स्पेशल मैसेज भी लिखा। शमिता ने लिखा, ‘हंगामा 2 के लिए ऑल द बेस्ट मुंकी। मुझे पता है तुमने इस मूवी के लिए काफी मेहनत की है तथा तुम्हारे साथ बाकी टीम ने भी। लव यू और हमेशा तुम्हारे साथ हूं। तुमने जीवन में बहुत उतार-चढ़ाव देखें हैं तथा एक चीज मुझे पता है तुम इन सबसे बहुत मजबूत हुई हो। ये वक़्त भी गुजर जाएगा डार्लिंग। हंगामा 2 की पूरी टीम को ऑल द बेस्ट।’

वही राज की गिरफ्तारी के पश्चात् ऐसा बताया जा रहा था कि कहीं इसका प्रभाव शिल्पा की मूवी पर ना पड़े। मगर मूवी के प्रोड्यूसर रतन जैन ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘इस मामले का हंमागा 2 से क्या लेना-देना? शिल्पा के हस्बैंड पर केस चल रहा है, अभिनेत्री पर नहीं। वह मूवी की एक कलाकार हैं जिन्होंने बहुत मेहनत से काम किया है। ये बेहद बुरी बात है कि सब उनका नाम बीच में ला रहे हैं जबकि उनका इससे कोई अर्थ नहीं है।’ ‘हमने एक अच्छी मूवी बनाई है तथा वो भी अच्छी मंशा के साथ। लोग इस मूवी को शिल्पा शेट्टी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर नहीं देखेंगे बल्कि इसके कंटेंट के कारण देखेंगे। 

जेल के बाहर आते ही पैपराजी को देख राज ने किया वेव, उतरा हुआ नजर आया चेहरा

3 घंटे में कृति खरबंदा ने बढ़ाया 15 किलो वजन, जानिए कैसे

युवावस्था में आमिर की बेटी को मिली थी यौन शिक्षा की किताब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -