बहन और जीजा के सपोर्ट में आई शमिता शेट्टी, लिखा- ये सिर्फ एक छोटी सी चिंगारी है...

मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और जाने माने कारोबारी राज कुंद्रा के अश्लील मूवीज बनाने के मामले में रोजाना कई नए खुलासे हो रहे हैं। अश्लील मूवीज बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा के कारण शिल्पा शेट्टी की जिंदगी पर भी नकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है। राज के विरुद्ध कई बड़े खुलासों के पश्चात् शक की सुई अब शिल्पा शेट्टी पर भी लटकती हुई नजर आ रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

वही इस पूरे केस में शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी अपनी बहन का खुलकर समर्थन कर रही हैं। शमिता शेट्टी ने एक बार शिल्पा-राज के समर्थन में एक स्पेशल नोट साझा किया है। शमिता शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्पेशल नोट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "कभी-कभी आपके भीतर की ताकत एक बड़ी आग की लौ की भांति नहीं होती है, जिसे हर कोई देख सके। यह केवल एक छोटी सी चिंगारी है। आपको यह मिल गया है, चलते रहो।"

साथ ही शमिता ने अपने नोट में आगे लिखा, "आपकी ऊर्जा को लोग किस प्रकार लेते हैं, यह आप नियंत्रित नहीं कर सकते हैं। आप जो कुछ भी कहते हैं या करते हैं, वो व्यक्तियों के उन लेंस से फिल्टर हो जाता है, जिन निजी मसलों से वो उस वक़्त गुजर रहे होते हैं, जो आपके बार में नहीं है। सिर्फ अपने काम को जितना हो सके उतनी ईमानदारी तथा प्यार से करते रहें।" बता दें कि शमिता ने अपने इस नोट में शिल्पा अथवा राज किसी को टैग नहीं किया है। इसलिए कहा जा सकता है कि अश्लील फिल्म बनाने के मामले में फंसते जा रहे राज एवं बहन शिल्पा दोनों के समर्थन में शमिता ने यह स्पेशल पोस्ट लिखा है। 

केरल विधानसभा 2015 में हुए हंगामे को लेकर बढ़ी कलह, उठी 'बेलगाम' मंत्री के इस्तीफे की मांग

YSRCP ने देवीनेनी उमा हमले पर टीडीपी के आरोप को किया खारिज

रिलीज हुआ जैस्मिन भसीन और अली गोनी का रोमांटिक गाना 2 Phone

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -