मजाक-मजाक में चली गई जान, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

पांच बहनों में चहेते इकलौते भाई ने अपनी एक बहन को रात 11 बजे वीडियो कॉल किया। वहीं उसने वीडियो कॉल पर बहन को बताया कि वो आत्महत्या करने जा रहा है। उसकी इस बात को सुनकर बहन के तो होश ही उड़ गए और उसने उसे ऐसा कुछ भी करने से मना किया। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि इसके बाद भाई ने कहा कि 'वो मजाक कर रहा है।' आगे उसने कहा कि सुसाइड कैसे करते हैं, ये देखो। वहीं यह सब होने के बाद पंखे से लगे फंदे को खुद के गले में लटका दिया।

इन सभी के बीच अचानक ही नीचे से कुर्सी खसक गई। यह सब देख बहन ने तत्काल अपने पड़ोसियों को कॉल किया। इस मामले के बारे में जानकारी मिलने के बाद पड़ोसी दीवार फांद कर घर में आ गए और देखा की युवक की जान जा चुकी थी। इस मामले को छत्तीसगढ़ के जशपुर का बताया जा रहा है और इस घटना के बाद से लोग हैरान परेशान है। बताया जा रहा है जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के बिलाईटांगर वार्ड क्रमांक -11 में रिजवान खान की मौत फांसी के फंदे पर लटकने के कारण हो गई है। इस घटना को बीते बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात की बताया जा रहा है। इस मामले में बताया जा रहा है युवक पांच बहनों का इकलौता भाई था।

घटना की सूचना के बाद पत्थलगांव पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है बीते बुधवार की रात 9 बजे रिजवान ने अपने पिता समेत परिवार के अन्य सदस्यों को बस स्टॉप पर ड्रॉप किया, वे रायपुर के लिए रवाना हुए थे। वहीं पुलिस की जांच में पता चला कि घर लौटने के बाद रिजवान ने रात करीब 11 बजे अपनी एक बहन को वीडियो कॉल किया और फांसी पर लटक कर आत्महत्या करने की बात कही। वहीं बात-बात में ही अचानक उसकी कुर्सी खिसक गई। बीते गुरुवार को पुलिस ने शव को बरामद कर उसका पोस्टमार्टम करवाया और अंतिम संस्कार के लिए वापस परिजनों को सौंप दिया।

सीबीआई ने आईआईटी-मद्रास की छात्रा फातिमा सुसाइड मिस्ट्री को सुलझाया

तमिलनाडु में 34।90 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आदमी को 4 साल की सज़ा मिली

दिल्ली में मिला IED अगर फट जाता तो 500 मीटर में मचती भीषण तबाही, मर सकते थे कई लोग

Most Popular

- Sponsored Advert -