शाहरुख़ की फिल्म में नजर आई इस एक्ट्रेस की सिस्टर
शाहरुख़ की फिल्म में नजर आई इस एक्ट्रेस की सिस्टर
Share:

शाहरुख खान की पठान पहले ही थिएटर स्क्रीन पर हिट हो चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही है। मूवी में सलमान खान के कैमियो से लेकर दीपिका के रोल तक कई सरप्राइज हैं। इसका कनेक्शन आमिर खान के साथ भी जुड़ गया है। निकहत खान हेगड़े ने अफगान महिला की भूमिका निभाई है। हालाँकि, वह आमिर खान की सबसे बड़ी बहन हैं।

निखत खान हेगड़े ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'पठान' में शाहरुख खान के साथ नजर आने वाले एक सीन की तस्वीर साझा करने के बाद इंटरनेट पर आग लगा दी। निखत हेगड़े ने एक अफगान महिला की भूमिका निभाई, जिसे सीन में शाहरुख को आशीर्वाद देते देखा जा सकता है। निखत ने अपने एक फैन का रिएक्शन भी शेयर किया। जैसे ही इस पर फैन्स की नजर पड़ी उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर ले लिया। और लिखा, "बहुत बढ़िया मैम, @nikhat3628 एक फ्रेम में मेरा पसंदीदा।" एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने बस लिखा- "हमारी निखत।"

निखत बॉलीवुड में एक प्रसिद्ध निर्माता हैं। उन्होंने तुम मेरे हो (1990), हम हैं राही प्यार के (1993), मदहोश (1994) और लगान (2001) जैसी कई हिट फिल्मों का निर्माण किया है। उन्होंने फीचर फिल्मों मिशन मंगल (2019), सांड की आंख (2019) और तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (2020) में भी काम किया है। 

पठान चार साल में शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी का प्रतीक है। एक्शन थ्रिलर में जॉन अब्राहम भी हैं और यह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसे हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु डब वर्जन में भी रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म रिकॉर्ड-ब्रेकिंग 100+ देशों में रिलीज़ हुई है और अकेले विदेशों में 2500 से अधिक स्क्रीनों पर प्रदर्शित की गई है।

इस बीमारी की वजह से हॉस्पिटल में पहुंचे अन्नू कपूर

"देश के लिए क्या.." गणतंत्र दिवस पर प्रशंसकों को शाहरुख़ ने दिया खास संदेश

सुष्मिता से ब्रेकअप होने के बाद सुसाइड करने वाले थे विक्रम भट्ट, फिर करने लगे ये बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -